Mirzapur News : अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, मचा हड़कप

Mirzapur News: हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड फोरेंसिक टीम के साथ जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-07-28 13:33 GMT

Mirzapur News ( Newstrack) 

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जनपद के अहरौरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव की महिला का सिर कूच कर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दिया। मृत अवस्था में घर के अंदर महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मंदिर पूजा करने नहीं पहुंची महिला तो अन्य महिलाओं ने घर पर जाकर देखा तो सभी के होश उड़ गए। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड फोरेंसिक टीम के साथ जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर अहरौरा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव में उस समय रविवार को सनसनी फैल गई जब एक मकान में अज्ञात बदमाशों ने महिला की सिर कूच कर हत्या कर मोके से फरार हो गये. महिला का घर में अर्धनग्न शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक पुलिस बल ,डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण करते हुए परिजनों से जानकारी ली है. बताया जा रहा है महिला घर में अकेली थी. हर दिन शिव मंदिर में पूजा करने महिला जाती थी सुबह जब मंदिर नहीं पहुंची तो पूजा साथ में करने वाली महिलाओं ने दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आया पीछे से जाकर देखा तो महिला अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी थी. इसकी जानकारी परिजनों को दी गई परिजन पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है.

महिला घर में रहती थी अकेली

मृतक महिला सावित्री देवी के पति और बेटा मुंबई में रहते हैं महिला घर में अकेली थी. महिला की मौत की जानकारी मिलते ही महिला के मायके वाले भी पहुंच गए. महिला के सिर को कूचा गया है पास में दुपट्टा और फर्राटा पंखा मिला हुआ है आशंका जताई जा रही है दुपट्टा से गला कस कर पंखे से वार कर महिला की निर्मम हत्या की गई है. वहीं पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि महिला का शव घर के कमरे में मिला हुआ है प्रथम दृष्टया पंखे से हत्या की आशंका लग रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मामले की जांच की जा रही है.

Tags:    

Similar News