योगी राज में BJP नेता भी नहीं सुरक्षित घर में घुस चाक़ू से हमला

Update: 2017-10-06 12:50 GMT
योगी राज में BJP नेता भी नहीं सुरक्षित घर में घुस चाक़ू से हमला

बहराइच: यहां अराजकता इस कदर बढ़ गई है कि सत्ताधारी दल के जिला म़़ंत्री के उपर खुलेआम घर में घुस कर जानलेवा हमला हुआ। मामूली कहासुनी जाननेवा हमले में बदल गई। हमलावर फरार है। हौसलाबुलंद हमलावर ने भाजपा नेता के घर में घुसकर चाकू से हमला कर दिया।वार बचाने की कोशिश में भाजपा नेता के दोनो हाथ के पंजे जख्मी हो गए। गले पर भी खरोंच आई है। हमलावर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मारपीट की धारा में प्राथमिकी के बजाय एनसीआर दर्ज की है।

ये भी पढ़ें…रूस में रेलगाड़ी, बस की टक्कर में 19 मरे

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली के बन्दरियाबाग निवासी 40 वर्षीय अनुज पांडेय भाजपा के जिला मंत्री हैं। अनुज शहर से बाइक से अपने घर जा रहे थे। लेकिन मोहल्ले में ही रुककर बच्चों के लिए आइसक्रीम खरीदने लगे। थाने में दिए गए तहरीर के मुताबिक नौव्वनपुरवा निवासी अहमद हसन पुत्र समद मौके पर पहुंच गया। वह बाइक में लगी चाबी गायब देख अनुज से भिड़ गया। कहासुनी होने लगी।

ये भी पढ़ें…इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर रहते हैं ज्यादा एक्टिव तो स्किन पर भी दें ध्यान

लोगों ने बीच बचाव कराकर मामला शांत कराया। जिस पर अनुज घर चले गए। लगभग एक घंटे बाद अहमद घर के बाहर से अनुज को गाली देने लगा। अनुज ने बाहर निकलकर इसका विरोध किया तो अहमद चाकू लेकर उनपर हमले को दौड़ा। पीछे से हमलावर ने घर में घुसकर अनुज के गले पर वार कर दिया। यह देख अनुज ने हाथों से वार को रोकने की कोशिश की, जिससे उनके हाथ व गले में गंभीर चोटे आयी हैं। अनुज का जिला अस्पताल में इलाज कराया है। साथ ही देहात कोतवाली में अहमद हसन व एक अज्ञात आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें…लुटेरी दुल्हन ने खीर खिला लूट लिया ससुराल, अब लग रहे थाने के चक्कर

भाजपाई कोतवाली पहुंच गए। घेराव जैसी स्थिति बन गयी। लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं में प्राथमिकी के बजाय मारपीट की धारा में अहमद हसन को नामजद कर एनसीआर दर्ज की है।

ये भी पढ़ें…मौत की सजा के लिए क्या फांसी ही एक मात्र ऑप्शन : केंद्र सरकार से SC

देहात कोतवाल मधुप कुमार मिश्रा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आते ही धाराऐं बढ़ाई जाऐगी। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News