बदमाशों ने फिर दी योगी सरकार को चुनौती, BJP विधायक पर जानलेवा हमला

यूपी के मेरठ में रविवार को बड़ी वारदात हुई है। यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के किठौर से विधायक सत्यवीर त्यागी पर जानलेवा हमला हुआ।

Update: 2017-10-08 14:38 GMT
बदमाशों ने फिर दी योगी सरकार को चुनौती, BJP विधायक पर जानलेवा हमला

मेरठ : यूपी के मेरठ में रविवार (08 अक्टूबर) को बड़ी वारदात हुई। यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के किठौर से विधायक सत्यवीर त्यागी पर जानलेवा हमला हुआ। घटना में बीजेपी विधायक बाल-बाल बच गए। घटना से जिले में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। यह घटना थाना किठौर क्षेत्र के खद्रावली इलाके की है।

बीजेपी विधायक सत्यवीर त्यागी ने newstrack.com/अपना भारत से बातचीत में घटना के पीछे स्थानीय अवैध हथियारों के तस्करों का हाथ बताया है। बकौल सत्यवीर त्यागी किठौर क्षेत्र में अवैध हथियारों के तस्करों ने अपना जाल बिछा रखा है। जिसके खिलाफ उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से लेकर विधानसभा तक में आवाज उठाई थी। उन्होंने कह कि इसलिए मेरी आवाज दबाने के लिए अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त गिरोह के सदस्यों ने हमला कराया है।

यह भी पढ़ें ... योगी राज में BJP नेता भी नहीं सुरक्षित घर में घुस चाक़ू से हमला

घटना की जानकारी देते हुए सत्यवीर त्यागी ने बताया कि वह रविवार शाम मेरठ जिले के खद्रावली गांव में कबड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन करके लौट रहे थे। मेरठ-गढरोड रोड पर अमरपुर गांव के पास वह शौच के लिए गाड़ी से उतरे थे। तभी दो बाइक पर सवार करीब 6 बदमाशों ने उनपर फायरिंग की।

यह भी पढ़ें ... नसीमुद्दीन बोले- सभी एनकाउंटर फर्जी, योगी जी ईमानदार, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं

उन्होंने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। बीजेपी विधायक के अनुसार, उन्होंने घटना के संबंध में थाना किठौर पुलिस में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दे दी है। उन्होंने कहा कि इस तरह के हमलों से वह डरने वाले नहीं है। वह हथियारों के तस्करों के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में बीजेपी विधायक से जानकारी ली जा रही है। जल्दी ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Tags:    

Similar News