Moradabad Crime News :मुरादाबाद पुलिस ने आज देव कश्यप फायरिंग मामले में 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Moradabad Crime News : मुरादाबाद पुलिस ने आज देव कश्यप फायरिंग मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Reporter :  Shahnawaz
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-11 15:18 GMT

मुरादाबाद पुलिस

Moradabad Crime News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में 5 जून को थाना मझौला इलाके (Thana Majhola area) के लाइनपार में कुछ दबंगों ने तीन युवकों पर तमंचे (guns) से फायरिंग (firing) कर देसी बम से हमला कर घायल कर दिया था, जिसमें देव कश्यप नाम के युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। देव कश्यप की मौत के बाद परिजनों ने देव कश्यप का शव सदर कोतवाली के आगे रखकर जाम लगाकर पुलिस प्रशासन (police administration) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी।

मुरादाबाद पुलिस (Moradabad Police) ने आज देव कश्यप व उसके दोस्तों पर फायरिंग करने व देसी बम से हमला करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे आधा दर्जन जिंदा बम भी बरामद किए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना मझोला इलाके में दबंगों ने मामूली कहासुनी के बाद देव कश्यप नाम के युवक और उसके दो दोस्तों पर तमंचे से फायरिंग कर व देसी बम से हमला कर उन्हें घायल कर दिया था, हमले की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहले अस्पताल भेजा था, जहां देव कश्यप की हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान देव कश्यप की मौत हो गई।

मुरादाबाद पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

देव कश्यप का शव पोस्टमार्टम के बाद मुरादाबाद पहुंचा तो परिजनों ने कोतवाली सदर के आगे सड़क पर शव रखकर जाम लगाया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी, पुलिस ने देव कश्यप के परिजनों को आश्वासन दिया था कि 48 घंटे के अंदर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, आज पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से सात देसी ज़िन्दा बम बरमद किए हैं।

Tags:    

Similar News