Moradabad News: चार छात्र और एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पुलिसकर्मी, दिल्ली से बुलाई गई थी महिला

Moradabad News: मुरादाबाद में एक फ्लैट से चार छात्र और एक महिला आपत्तिजनक हालत में मिले। बड़ी बात ये थी कि उनके साथ एक पुलिसकर्मी भी मौजूद था।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-09-16 10:41 IST

Moradabad News: मुरादाबाद में थाना मझोला क्षेत्र मे एक फ्लैट में चार छात्र और एक युवती आपत्तिजनक हालत में मिले थे। इनके साथ एक पुलिसकर्मी भी मौजूद था। मौके पर पहुंची थाने पुलिस छात्रों को थाने ले आई। और बाद में बिना किसी कानूनी कार्रवाई के चारों छात्रों को थाने से ही छोड़ दिया। अब तक की मिली जानकरी के मुताबिक पार्श्वनाथ प्रतिभा सोयायटी के फ्लैट में छात्रों ने दिल्ली से युवती बुलाई थी।

क्या है पूरा मामला

मुरादाबाद के पार्श्वनाथ प्रतिभा सोयायटी में हंगामा तब मच गया जब पुलिसवालों ने वहां छापा मारा। छापे में फ्लैट से युवती और चार छात्रों के अलावा एक पुलिसकर्मी भी बाहर निकला था। जिसकी कार सोसायटी परिसर में ही खड़ी थी। कार पर पुलिस लिखे होने के साथ अंदर वर्दी भी टंगी थी। क्षेत्र वासियो दवारा बताया गया कि दिल्ली रोड स्थित एक कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहे चार छात्रों ने पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में लगभग तीन माह पहले एक फ्लैट किराये पर लिया था। कुछ दिन पहले ही छात्रों ने एक युवती को फ्लैट में बुलाया था। कई दिनों तक युवती और छात्र फ्लैट से बाहर नहीं निकले। जिसके बाद सोसायटी के लोग भड़क गए। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट का गेट खुलवाया।

दिल्ली के स्पा सेंटर में काम थी महिला

पुलिस ने जब सभी से पूछताछ की तब लड़की ने बताया कि वह दिल्ली से बुलाई गई है। वह दिल्ली में एक स्पा सेंटर पर नौकरी करती है। पूछताछ के बाद सोसायटी के लोग भी वहीं पर इकट्ठा हो गए थे। बाद में फ्लैट से एक पुलिसकर्मी भी बाहर निकला। उसने पूछताछ करने वाले पुलिसकर्मियों को अपना परिचय पुलिसकर्मी के रूप में दिया था। बाद में जब पुलिस सब को थाने ले जाने लगी तब फ्लैट से निकला पुलिसकर्मी अपनी कार से कही चला गया था। और वहां खड़े पुलिसवालो ने उसे रोका भी नहीं।

एसएसपी ने बैठे जांच

बाद में पुलिस सब को मझोला थाना ले आई। मझोला थाने की पुलिस ने न तो छात्रों और न ही फ्लैट से निकले पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई कार्रवाई की। पुलिस ने अफसरों को भी इस मामले की जानकारी नहीं दी थी। अब एसएसपी सतपाल अंतिल ने इस मामले की जांच बैठा दी है। उन्होंने बताया कि सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर से पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News