Moradabad News: गन्ने के खेत में मिला 10 वर्षीय बच्चे का शव, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: जनपद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के एक गांव से गुरुवार को एक 10 वर्षीय बच्चे का शव गन्ने के खेत में मिला। बताया जा रहा है कि बच्चा बुधवार को दोपहर से ही गायब था।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-27 12:51 GMT

मामले की जानकारी देते डीआईजी मुनिराज सिंह (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के एक गांव से गुरुवार को एक 10 वर्षीय बच्चे का शव गन्ने के खेत में मिला। बताया जा रहा है कि बच्चा बुधवार को दोपहर से ही गायब था। बच्चे का शव मिलने की सूचना पर डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज सिंह सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की। मामला जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव अक्का पांडे का है। मृतक के परिजनों ने बताया कि 11 साल का आयुष बुधवार की दोपहर को नहाने की बात कहकर घर से बाहर निकला था।

कक्षा पांचवी का छात्र था मृतक बच्चा 

जब वह शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। देर रात इसकी सूचना थाना मूंढापांडे पुलिस को भी दे दी गई थी। उसके बाद भी हम लोग रात भर तलाश करते रहे। परन्तु बच्चे का कोई पता नहीं लगा। परिजनों ने बताया कि आयुष गांव के ही सरकारी स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ता था। उसके पिता की डेढ़ वर्ष पहले एक दुर्घटना में मृत्यु हो चुकी थी उसके पिता का नाम संजू उर्फ संजय सिंह था।

पुलिस जल्द करेगी मामले की खुलासा - डीआईजी

रातभर बारिश की वजह से गांव में ही ढूंढते रहे। जब सुबह 9 बजे बारिश रुकी तो गांव के ही लोग फिर ढूंढने निकले। गांव के पास में ही एक गन्ने के खेत में बच्चे का शव मिला। शव देख लोगों की भीड़ लग गई और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर पंचनामा भर कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। इस बाबत घटना स्थल पर पहुंचे डीआईजी मुनिराज सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह सूचना मिली कि आयुष का शव गन्ने के खेत में पड़ा हुआ है। सूचना पर डीआईजी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और पूरे मामले की जांच के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुला ली। डीआईजी ने इस घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

Tags:    

Similar News