Moradabad News: चुनावी रंजिश में दबंगों ने की मारपीट और पथराव, वायरल हुआ वीडियो

Moradabad News: पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वर्तमान ग्राम प्रधान दिलशाद हुसैन ने चुनावी रंजिश के चलते ये हमला कराया है और उनकी बहन के कपड़े तक फाड़ डाले हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-09-30 18:21 GMT

चुनावी रंजिश में दबंगों ने की मारपीट और पथराव: Photo- Social Media

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना भगत पर क्षेत्र का पथराव का वीडियो तेजी से बाइक हो रहा है। मुरादाबाद में सोशल मीडिया पर पथराव के वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं, इन वीडियो में दो पक्षों के दर्जनों लोग लाठी-डंडे और दूसरे हथियार लेकर पथराव करते हुए साफ नजर आ रहे हैं।

वीडियो मुरादाबाद जनपद के थाना भगतपुर इलाके के बताए जा रहे हैं और घटना में 4 लोगों के गम्भीर रूप से घायल होने की भी सूचना है। जब न्यूज ट्रैक टीम ने इसकी पड़ताल की तब थोड़ा सच सामने सामने आया है कि ये थाना भगतपुर इलाके के धोलपूरी बुगनिया गांव का है, जहाँ पर प्रधानी की पुरानी रंजिश के चलते वर्तमान प्रधान और उसके साथियों पर साथ मिलकर हमला करने का आरोप है।

इस पथराव की घटना में 4 लोग गम्भीर रुप से घायल हुए हैं और एक घायल लड़की ने तो दबंगों पर उसके साथ की गई बदनीयती और कपड़े फाड़ने का भी आरोप लगाया है, जो जिला अस्पताल में भर्ती है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वर्तमान ग्राम प्रधान दिलशाद हुसैन ने चुनावी रंजिश के चलते ये हमला कराया है और उनकी बहन के कपड़े तक फाड़ डाले हैं। वहीं घायल गुलशन ने बताया कि उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए हैं।

पुरानी प्रधानी की रंजिशन कुछ लोगो में कहा सुनी

पुलिस ने आकर उन्हें बचाया है। इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि के लिए हमने मुरादाबाद के एसएपी ग्रामीण संदीप मीना से और जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि इस मामले में वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है, हां ये सच है की गांव में पुरानी प्रधानी की रंजिशन कुछ लोगो में कहा सुनी हुई। फिलहाल तहरीर आने को देख रहे हैं। थाना पुलिस इस वायरल वीडियो के आधार पर लोगो की पहचान कर रही है। जल्द ही सभी लोगों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News