Moradabad News: भविष्य बताने का झांसा देकर ज्योतिषी ने बनाया युवती का अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

Moradabad News: आरोपी झूठा ज्योतिषी बनकर लोगों को ठगता था। साथ ही महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-17 09:13 GMT

Moradabad News (Pic: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद की रहने वाली युवती अपना भविष्य जानने के लिए ज्योतिषी काे वीडियो कॉल किया। ज्योतिषी के चंगुल में फंसने के बाद युवती उसी के इशारे पर वीडियो कॉल में मौजूद रही। इसी का फायदा उठा कर ज्योतिषी ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। मामले में युवती ने मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद के कोतवाली क्षेत्र की युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी झूठा ज्योतिषी बनकर लोगों को ठगता था। साथ ही महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। गिरफ्तार युवक की पहचान मोहमद आकिब के रूप में हुई है। मोहम्मद आकिब उर्फ कबीर पुत्र अय्यूब निवासी मोहल्ला तिहाई थाना ओर तहसील मवाना जिला मेरठ का रहने वाला है। पुलिस ने आकिब के फोन से युवती का अश्लील वीडियो रिकवर किया है।

ये था पूरा मामला

मुरादाबाद कोतवाली सदर की रहने वाली युवती का आरोप है की कुछ समय पहले वह अपने भविष्य के बारे में पूछने के लिए अपने एक दोस्त के जरिए कबीर नाम के ज्योतिषी से संपर्क किया था। इस दौरान युवती की ज्योतिषी से उसकी बात हुई तो उसने पूजा करने की बात कही। ज्योतिषी ने कहा की तुम्हें पूजा में वीडियो कॉल पर बैठना पड़ेगा और मैं यहां से ही पूजा कर दूंगा। इसके बाद युवती ने उसके बताए अनुसार पूजा के लिए वीडियो कॉल शुरू कर बैठ गई। इस दौरान जैसा जैसा कहा गया युवती वैसे ही करती रही। वीडियो कॉल पर ही आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद दूसरे नंबर से कॉल कर युवती को ब्लैकमेल कर पैसे न देने पर विडियो सोशल मीडिया और रिश्तेदारों को भेजने की धमकी देकर परेशान कर रहा था। युवती के इन आरोपों के आधार पर पुलिस ने कबीर नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News