Moradabad Road Accident: भीषण सड़क हादसा! डंपर की टक्कर से स्कॉर्पियो पलटी, चार की मौत

Moradabad Road Accident: सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-03-31 04:13 GMT
घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती (Newstrack)

Moradabad Road Accident: मुरादाबाद जनपद के कांठ थाना क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग पर रविवार सुबह को भीषण सड़क हादसा हो गया, हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबिक दो लोग गंभीर रूप से घायल घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कांठ थाना क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग के पास स्कॉर्पियो और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई। डंपर से टक्कर के स्कॉर्पियो पलट गई। जिससे स्कार्पियों में सवार छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया है। इसके अलावा एक की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि एक घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस द्वारा जानकारी के मुताबिक इलाज के दौरान अतुल गर्ग, सिन्नी, नन्हू, स्कॉर्पियो कार ड्राइवर की मौत हो गई। आरती को हायर सेंटर रेफर किया गया है, तथा संगीता का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। सभी स्कॉर्पियो सवार मुरादाबाद जनपद के मंडी चौक क्षेत्र के बताये जा रहे हैं। सभी देहरादून से मुरादाबाद आ रहे थे, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। 

Tags:    

Similar News