मैंने तुम्हारी सुपारी ले ली है...SP नेता को फोन पर मिली धमकी, FIR दर्ज

Moradabad: मैनाठेर के ताहरपुर गांव में रहने वाले जिला पंचायत सदस्य नावेद अहमद उर्फ बबलू समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान उनके फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आयी।

Update: 2024-06-02 09:04 GMT

मुरादाबाद में सपा नेता को फोन पर मिली धमकी (सोशल मीडिया)

Moradabad News: कहां हो तुम, मैंने तुम्हारी सुपारी ले ली है। गोली मारनी है। अनजान नंबर से कई बार कॉल आने के बाद समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत सदस्य ने पुलिस को तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मैनाठेर थाना क्षेत्र के ताहरपुर गांव में रहने वाले नावेद अहमद उर्फ बबलू समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत सदस्य और व्यापारी हैं। नावेद अहमद का गांव के पास ही पेट्रोल पंप है। बबलू के अनुसार बीते दिनों वह समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात करने करने के लिए लखनऊ गये थे। मुलाकात के बाद वह समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ कार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनके फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आयी। फोन उठाते ही उधर से किसी ने कहा कि कहां हो तुम।

इसके बाद फोन करने वाले शख्स ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि मैंने तुम्हारी सुपारी ले ली है। अब गोली मारनी है। फोन पर यह बातें सुन जिला पंचायत सदस्य सकते में आ गये और तुरंत फोन काट दिया। लेकिन उन्होंने यह बात किसी से भी नहीं बताया। इसके बाद दोबारा उनके फोन पर कॉल आयी। लेकिन इस बार उन्होंने फोट कट कर दिया। उन्होंने सोचा शायद कोई ऐसे ही कॉल कर रहा होगा।

लेकिन बीती शाम को फिर जिला पंचायत सदस्य के फोन पर उसी अनजान नंबर से फिर कॉल आया। फोन उठाने पर शख्स ने फिर वहीं धमकी दी। इस पर जिला पंचायत संदस्य ने परिवार के साथ थाने पहुंच गये। उन्होंने पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए तहरीर दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सर्वेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News