Moradabad News: बुर्का पहन प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, जनता ने उतारा प्रेम का भूत

Moradabad News: युवक को पकड़े जाने से लेकर पिटाई किए जाने तक उसकी वीडियो बना ली जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-09-02 08:14 GMT

बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक   (photo: social media)

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र से एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश मे आया है। जहाँ एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए महिला बनकर जा रहा था । मामला भोजपुर का बताया जा रहा। जिसको मौहल्ले के लोगों ने पहचान कर उसका प्रेम का पूरा भूत उतारकर पुलिस के हवाले कर दिया ।

इश्क का भूत सवार हुआ तो युवक अपनी कथित प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर उसके मुहल्ले में पहुंच गया । प्रेमिका के मिलन से पहले ही क्षेत्र के लोगों ने युवक को पहचान लिया और बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी। युवक को पकड़े जाने से लेकर पिटाई किए जाने तक उसकी वीडियो बना ली जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पकड़े गए युवक की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से तमंचा भी बरामद हुआ है।

युवक के पास से मिला तमंचा

मजनू की खूब धुनाई के बाद पब्लिक ने उसे पुलिस को सौंप दिया गया है । घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। हुआ यूं कि भोजपुर थाना क्षेत्र के पीपलसाना में क्षेत्रवासियों को बुर्का पहने युवती की संदिग्ध गतिविधियां दिखाई दी, उन्होंने उसे रोक लिया और नाम-पता पूछने लगे । जिस पर बुर्का पहने युवक घबरा गया। क्षेत्रवासियों ने उसका बुर्का उतरवाया तो सभी हैरान रह गए । युवक ने बुर्का पहन रखा था । लोगों में आशंका फैल गई कि युवक बुर्का पहनकर बच्चे चोरी करने आया था। बुर्का पहने युवक ने भागना चाहा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया । इस दौरान पता चला कि युवक के पास से तमंचा मिला है । देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई और लोग युवक की पिटाई करने लगे।

क्षेत्रवासियों का कहना है कि युवक किसी युवती से मिलने के लिए बुर्का पहनकर आया था । घटना पीपलसाना की नूरी मस्जिद के पास हुई। युवक को भोजपुर का बताया जा रहा है। फिलहाल युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है।

Tags:    

Similar News