Moradabad News : लोन दिलाने के नाम पर युवती के साथ धोखाधड़ी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Moradabad News: प्रदेश के मुरादाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र मानपुर बुद्ध बाजार की रहने वाली एक युवती धोखाधड़ी का शिकार हो गई।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-06-18 21:50 IST

Moradabad News: प्रदेश के मुरादाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र मानपुर बुद्ध बाजार की रहने वाली एक युवती धोखाधड़ी का शिकार हो गई। युवती ने इसकी शिकायत कोतवाली में की है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थाना कोतवाली  क्षेत्र मानपुर बुद्ध बाजार निवासी अनिल जैन की पुत्री रेखा जैन को डेढ़ लाख रुपए की आवश्यकता थी। इसलिए वह लोन लेना चाह रहीं थी, इस बीच उन्हें इशांत भारद्वाज के बार में जानकारी मिली कि वह लोन पास करा सकता है। इसके बाद रेखा जैन ने इशांत से सम्पर्क किया। इशांत ने रेखा से कहा कि आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक खाते की जानकारी, ब्लैंक चेक उपलब्ध होगा तो लोन पास हो जाएगा। इसके बाद रेखा ने उसे सभी डॉक्युमेंट उपलब्ध करा दिए।

लोन दिलाने के नाम पर ठगी

रेखा जैन को इशांत पर भरोसा था कि वह उसे लोन दिला देगा, लेकिन उसको यह नहीं मालूम था कि वह भी धोखे का शिकार हो जाएगी। इशांत ने रेखा के डॉक्यूमेंट का नजायज इस्तेमाल किया और महंगे-महंगे दो मोबाइल फोन खरीद लिए। इसकी भनक रेखा जैन को बिलकुल नहीं लगी।  वह जब भी लोन के बारे में इशांत से पूछती तो वह कोई न कोई बहाना बना कर उसे समझा देता था, जिस पर रेखा जैन विश्वास कर लेती  थीं। इसके कुछ दिनों बाद रेखा जैन के मोबाइल पर ईएमआई जमा करने के लिए कॉल आने लगी, तब रेखा को अपने साथ हुए धोखे का पता चला। 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इसके बाद रेखा ने थाना कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की है। पुलिस ने उनकी तहरीर के आधार पर इशांत के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। अब पुलिस इशांत की खोज में लग गई है। पुलिस ने आश्वासन भी दिया कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News