Moradabad News : डंपर ने पीआरवी में मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी चोटिल

Moradabad News : मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र में खनन करने के लिए जा रहे डंपर ने डायल 112 पीआरवी 0264 में टक्कर मार दी, जिससे तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-05-27 14:43 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद में खनन माफियाओं के हौसले बुलन्द इतने बुलंद है कि पुलिस को भी नहीं बख्श रहे हैं। यहां मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र में खनन करने के लिए जा रहे डंपर ने डायल 112 पीआरवी 0264 में टक्कर मार दी, जिससे तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

जानकारी के मुताबिक, जनपद मुरादाबाद में थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के करनपुर मार्ग पर गोविंद पुरी के पास गस्त कर रही 112 पीआरबी 0264 को खनन करने के लिए जा रहे डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीआरवी की बोलेरो 10 फुट गहरी नहर में जा गिरी, जिससे पीआरबी में सवार कांस्टेबल कुलदीप, हेड कांस्टेबल कयास अहमद (49) और कांस्टेबल भानु प्रताप (38),  तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल तीनों पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल मुरादाबाद में भर्ती कराया गया है।

तीनों सिपाही हुए चोटिल

हेड कांस्टेबल कुलदीप सिंह ने बताया कि हम लोग गस्त पर जा रहे थे कि पीछे चल रहे खनन डंपर ने पहले हॉर्न दिया। तो साइड देने के लिए जैसे ही हमने अपनी गाड़ी साइड से ली, तब ही में डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी है। जिससे हमारी गाड़ी 10 फिट गहरी नहर में जा गिरी, जिसमें एक सिपाही का हाथ टूट गया है दूसरे के सिर में और कमर में चोट लगी है, जबकि तीसरे के भी कंधे और हाथ में चोट आई है।

Tags:    

Similar News