Moradabad News : चार युवकों ने एक युवक के साथ कुकर्म किया, विरोध करने पर नंगा करके पीटा, वीडियो वायरल

Moradabad News: प्रदेश के मुरादाबाद में ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक को उसके ही गांव के चार युवक जंगल में बुला कर ले गए, जहां ने उसके साथ बारी-बारी कुकर्म किया। कुकर्म के बाद पेड़ से बांध कर और उसे नंगा करके पिटाई कर दी।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-16 11:39 GMT

Moradabad News: प्रदेश के मुरादाबाद में ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक को उसके ही गांव के चार युवक जंगल में बुला कर ले गए, जहां ने उसके साथ बारी-बारी कुकर्म किया। कुकर्म के बाद पेड़ से बांध कर और उसे नंगा करके पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत करके आपबीती सुनाई, इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चार युवकों ने मिलकर उसी गांव के एक युवक को जंगल में ले जाकर कुकर्म किया। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि 13 जून को उसके ही गांव के प्रविंद्र कुमार यादव, सचिन यादव और उनके दो अन्य साथी उसे जंगल की ओर खेत में बुलाकर ले गए। यहां उक्त चारों युवकों ने उसके साथ कुकर्म किया। इसका विरोध करने पर उसे पेड़ से बांध कर और नंगा करके पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद मुकदमा दर्ज

पीड़ित ने कहा कि आरोपियों ने उसकी वीडियो को भी वायरल कर दिया है। पीड़ित का आरोप है कि उसने सुर्जनगर पुलिस चौकी पर शिकायत भी की थी। इसके बाद चौकी इंचार्ज चारों आरोपियों को पकड़कर चौकी लाये थे, लेकिन बाद में साठ-गांठ करके छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित ने रविवार को एसएसपी हेमराज मीणा से मुलाकात की और आपबीती सुनाई। एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद थाना कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ नामजद व दो अन्य आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।  

Tags:    

Similar News