Moradabad News : अपहरण कर अश्लील फोटो खींच कर ब्लैक मेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

Moradabad News : आजकल शरीफ लोगों को अपने झांसे में लेकर अपने ही गैंग की लड़की के साथ अश्लील फोटो खींच कर उस व्यक्ति को डरा धमका कर मोटी रकम की ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने अपहरण कर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-05-26 16:45 GMT

Moradabad News : आजकल शरीफ लोगों को अपने झांसे में लेकर अपने ही गैंग की लड़की के साथ अश्लील फोटो खींच कर उस व्यक्ति को डरा धमका कर मोटी रकम की ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने अपहरण कर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, मझोला थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने धोखाधड़ी करके उनको किसी प्रकार से फंसाकर उनकी अश्लील वीडियो बनाने वाले गैंग को पकड़ लिया। इस संबंध में एक अभियोग थाना मझोला में 24 मई को इस्लाम नाम के व्यक्ति ने दर्ज कराया था, जो झाड़ फूंक का कार्य करता है। उसे विश्वास में लेकर उसके घर में किसी पर कुछ है, कोई ऊपरी चक्कर है तो आप उसको देख लें, जिससे वो ठीक हो जाएगी। इस बात से इस्लाम नामक व्यक्ति को मोटर साइिकल पर बैठकर अपने साथ घर पर ले गए। घर पर पहले से मौजूद गैंग की लड़की, जो अश्लील फोटो और वीडियो बना लेती है। इस्लाम के साथ भी उसने अश्लील फोटो खींचे और उन फोटो को वायरल करने की धमकी दी।

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

ऐसी शिकायत मझोला पुलिस को मिली, जिस पर कार्रवाई हुई। इस प्रकरण में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में आसिम, सोनू जो कि हरथला नया गांव का रहने वाला है। दूसरा गयासउद्दीन, जो मेहलकपुर माफी थाना पकबड़े का निवासी है। इसके अलावा अब्दुल रहीम, यह भी थाना पकबड़े का है। इनमे दो महिलाएं भी हैं, शाजिया आजाद नगर थाना मझोला की रहने वाली है। इसके अलावा दो अभियुक्त और हैं, जिसमें अंसार पुत्र अनवर भी आजाद नगर और सानिया जो फिलहाल फरार है।

मुख्य अभियुक्त फरार

गिरफ्तार अभियुक्तों से विस्तार से पूछताछ की गई तो उन अभियुक्तों ने बताया कि किसी भी बहाने से लोगों को बहला-फुसला कर ले आते हैं और यह जो महिला सानिया है, यह इनकी मुख्य अभियुक्त है। इन अभियुक्तों के पास से दो तमंचे एक चाकू और दो तीन मोबाइल भी बरामद हुए हैं। एक मोटर साइकल भी बरामद हुई है। इस्लाम को इसी मोटर साइकिल पर बैठा कर ले गए थे। एक पुरुष और युवती फरार होने में कामयाब रही। गिरोह के पास से पुलिस ने 2 तमंचे और चाक़ू भी बरामद किया है।

Tags:    

Similar News