Moradabad News : मुरादाबाद में मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कम्प

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के काशीपुर तिराहा के पास मंगलवार की सुबह एक मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इमाम का शव पास में एक खंडहर में खनू से लथपथ मिला है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-11 10:08 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के काशीपुर तिराहा के पास मंगलवार की सुबह एक मस्जिद के इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इमाम का शव पास में एक खंडहर में खनू से लथपथ मिला है। घटना की सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के काशीपुर तिराहा चौकी के भैसिया गांव में सुबह तड़के बड़ी मस्जिद के इमाम मौलाना अकरम की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसकी सूचना कटघर पुलिस को दी गई। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने सीने से सटाकर गोली मारकर मारी है। मौलाना का शव घर के पास खण्डहर में खून से लथपथ मिला है। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

परिवार के बुजुर्ग ने बताया कि मौलाना के पास सुबह चार बजे फोन आया था, किसी ने उन्हें बुलाया था। घर वाले सो रहे थे, मौलाना चूंकि बड़ी मस्जिद के इमाम थे, जो घर से निकल गए। सुबह उजाला होने पर लोगों ने देखा कि पास के ही खंडहर में खून से लथपथ मौलाना का शव पड़ा हुआ है। शव के पास में ही 12 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है।

छानबीन में जुटी पुलिस

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि मस्जिद के इमाम मौलाना अकरम की की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि भैंसिया गांव के खंडहर में एक व्यक्ति की खून से लथपथ लाश पड़ी है। उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और हर पहलू पर जांच कर रही है। मौलाना की हत्या क्यों और किस उद्देश्य से की गई होगी है, इसे लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

15 सालों से थे इमाम

बता दें कि मौलाना अकरम रामपुर जिले के मसवासी के चौपुरा के रहने वाले थे। ये बड़ी मस्जिद में 15 सालों से इमाम थे। इनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। इमाम ने गांव में ही अपना मकान बनाया हुआ हैं, यहीं पर वी अपनी पत्नी और 6 बच्चो के साथ रह रहे थे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News