Moradabad News : प्रॉपर्टी के विवाद में भाई ने भाई पर किया धारदार हथियार से प्रहार, घायल

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में प्राॅपर्टी के विवाद में सगे भाईयों के बीच विवाद हो गया, जो इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने अपने सगे छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल गया है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-22 16:51 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में प्राॅपर्टी के विवाद में सगे भाईयों के बीच विवाद हो गया, जो इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने अपने सगे छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल गया है। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा के लालबाग पुलिस चौकी अंतर्गत टीले वाली मस्जिद के पास गली नंबर 2 का है। यहां रईस खान अपने छोटे भाई यासीन खान के साथ रहता है। प्राॅपर्टी को लेकर दोंनो भाईयों में आए दिन विवाद होता रहता था, बीती रात भी प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर दोनों भाईयो में कहासुनी हो गई थी। इस दौरान बड़ा भाई रईस खान किसी बात को लेकर भड़क गया और उसने अपने छोटे भाई यासीन पर धारदार हाधियार से हमला कर दिया, जिससे यासीन गंभीर रूप से घायल हो गया और खून से लथपथ होकर वह जमीन पर गिर पड़ा। वहीं, बड़ा भाई रईस खान हमला करने का बाद मौके से फरार हो गया।

पहले भी कर चुका हमला

यासीन के परिजनों ने बताया कि इससे पहले भी रईस कई बार यासीन पर हमला कर चुका है, वह पूरी प्रॉपर्टी का हथियाना चाहता है। वह प्रॉपर्थी के लिए यासीन को अपने रास्ते से हटाना चाहता है। इस घटना की जानकारी परिजनों ने मुगलपुरा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल यासीन का मुरादाबाद जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया और अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी। 

इस बाबत एसएचओ मुगलपुरा ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल भेजकर मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पीड़ित से ली गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी भाई को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News