Moradabad News: उधार के पैसे मांगने पर चले लाठी-डंडे, महिला सहित कई घायल, मुकदमा दर्ज

Moradabad News : प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धर्मपुर कस्बे में शनिवार को रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि देखते-देखते लाठी डंडे लगने लगे।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-22 14:48 GMT

Moradabad News : प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धर्मपुर कस्बे में शनिवार को रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि देखते-देखते लाठी डंडे लगने लगे। इस दौरान एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत धर्मपुर कस्बा में महिला अपने पशुओं को नहला रही थी, तभी अचानक महिला के देवर सलीम व फहीम पुत्र अब्दुल वाहिद निवासी धर्मपुर और उनके साथ अज्ञात 7-8 युवक हाथ में लाठी-डंडा लेकर आ धमके और महिला को खींचते हुए ले गए और मारपीट करने लगे।

वहीं, महिला का पति राहत जान बचाने के लिए आया तो दबंगों ने उसके साथ भी मारपीट की। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया, उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इस दौरान कई लोग घायल हुए है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

घटना का वीडियाे वायरल

घायल राहत जान की पत्नी ने बताया कि पड़ोस के ही रहने वाले फहीम को उसने कुछ पैसे उधार दिए थे, जिसे मांगने पर फहीम, उसका परिवार व अन्य लोगों ने झुंड बना कर हमला कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने गना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। 

पुलिस ने दर्ज किया मुदकमा

पीड़ित परिवार ने थाना भोजपुर में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं, थाना भोजपुर पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएचओ ने बताया कि में सूचना मिली है, पुलिस मौके पर गई थी। पीड़ित की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News