Moradabad News : महिला ने चिकित्सा अधीक्षक पर लगाया अभद्रता का आरोप, अस्पताल में जमकर हंगामा

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में सरकारी अस्पताल में दवाई लेने गई महिला के साथ चिकित्सा अधीक्षक ने अभद्रता की। इसके बाद महिला ने किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल पहुंचकर चिकित्सक पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-05-11 17:50 IST

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में सरकारी अस्पताल में दवाई लेने गई महिला के साथ चिकित्सा अधीक्षक ने अभद्रता की। इसके बाद महिला ने किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल पहुंचकर चिकित्सक पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। किसी तरह महिला और उसके परिजनों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया। महिला के भाई ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर चिकित्सा अधीक्षक की शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की।

नगर के मोहल्ला बहेड़ावाला निवासी शबनम पत्नी इस्लाम हुसैन अपने मोहल्ले की शमसीदा पुत्र शाहिद हुसैन के साथ नगर के सरकारी अस्पताल में एक्सरा कराने के लिए आयी थी। जहां शबनम ने बताया कि ऐक्सरा कराने के लिए पर्ची बनावा कर चिकित्सा अधीक्षक के पास पहुंची तो चिकित्सक ने महिला को डरा धमका कर दवाई पर्चे पर लिखकर दे दी। महिला वह पर्ची लेकर एक्सरा रूम में पहुंची । जहां मौजूद चिकित्सक फिर से महिला को पर्ची पर एक्सरा कराने के लिए चिकित्सक के पास भेज दिया।

महिला ने लगाया अभद्रता का आरोप

महिला ने जहां पर उसकी जुबान से भाई साहब निकल गया। इस पर चिकित्सक गुस्से से लाल पीला हो गया और महिला के साथ अभद्रता करते हुए कक्ष से बाहर निकाल दिया। महिला ने आप बीती अपने भाई भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष किसान नेता आरिफ को सुनाई। इसके बादमहिला के साथ उसका भाई दूसरे नेता आसिम हुसैन को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा, जहां पर महिला ने चिकित्सक पर उनके रूम में पहुंचकर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।


महिला ने मुख्यमंत्री से की शिकायत

चिकित्सक व अस्पताल के अन्य स्टाफ ने महिला और किसानों नेताओं को दबाने का प्रयास किया, लेकिन चिकित्सक और किसान नेता के बीच तींखी नोंक झोंक हुई। बाद में चिकित्सकों ने किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत कर दिया। इसके बाद महिला के भाई किसान नेता ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर चिकित्सक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की।

Tags:    

Similar News