Moradabad News: सास ने दामाद के पेट में घोंपा छूरा, जानें क्या है पूरी कहानी

Moradabad News: सास ने अपने ही दामाद को घर बुलाकर पेट में चाकू घोंप दिया। दामाद की जब हालत बिगड़ने लगी तब उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-06-13 14:40 GMT

सास ने दामाद के पेट में घोंपा छूरा: Photo- Newstrack

Moradabad News: जनपद मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के रेलवे हरथला कालोनी में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक सास ने अपने ही दामाद को घर बुलाकर पेट में चाकू घोंप दिया। दामाद की जब हालत बिगड़ने लगी तब उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। फिलहाल दामाद की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रेलवे हरथला कॉलोनी में ससुराल में आए दामाद को उसकी ही सास ने पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल होने पर दामाद को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

ये था मामला

मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के लाइन पर निवासी अमित ने बताया कि वह सेठ हरपाल सिंह कोठी पर कई वर्षो से चौकीदारी का काम करता है। मेरे परिवार में पत्नी शिवानी, दो बच्चे, बेटा और बेटी हैं। बुधवार को मेरा घर में मेरी पत्नी से विवाद हुआ था। झगड़े की सूचना पाकर सास घर आई थी और वह अपनी बेटी और बच्चों को लेकर चली गई थी।

फिर आज गुरुवार को दोपहर को उसकी पत्नी का फोन आया था, उसने कहा आपको बच्चे बहुत याद कर रहे हैं ससुराल आ जाओ। अमित ने बताया कि पत्नी के फोन के बाद वह ससुराल पहुंचा गया, तो उसकी सास झगड़ा करने लगी। इसी दौरान सास ने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और उसके पेट में घोंप दिया। चाकू लगने से उसके पेट से खून बहने लगा। घबरा कर उसकी पत्नी और परिवाले उसे जिला अस्पताल ले आए।

ईएमओ (इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर) ने जानकारी देते हुए बताया कि अब पेशेंट की हालत खतरे से बाहर है, चाकू मरीज के पेट में जायदा गहरा नही लगा था सिर्फ ऊपरी स्किन काट गई थी। जिस का इलाज कर दिया गया है। फिलहाल मरीज को छुट्टी दे दी गई है।

इस पर पुलिस का कहना है की ये घरेलू मामला है अगर किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर आती है तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News