Moradabad News: बिजली कटौती से परेशान लोग, बिजली घर का किया घेराव

Moradabad News: लगातार बिजली कटौती से परेशान लोगों ने बिजली घर का घेराव किया। विरोध प्रदर्शन करने वालों ने जल्द आपूर्ति की मांग की है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-05-26 10:38 GMT
बिजली कटौती का विरोध करते लोग। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: बिजली की आंख मिचौली तो हमेशा होती चली आई है लेकिन जनता इतनी गर्मी में आंख मिचौली बर्दाश्त करने के मूड में नजर नहीं आ रही है। लगातार बिजली की आंख मिचौली से जनता परेशान हो गई तो आज लोग इकट्ठे होकर बिजली घर पहुंचे और बिजली कर्मियों को खूब खरी खोटी सुनाई।

बिजली कटौती से परेशान लोगों ने किया प्रदर्शन

मामला ठाकुरद्वारा नगर का है। बिजली कटौती से परेशान लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशत लोगों ने नगर के बिजली घर पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और जल्द ही आपूर्ति में सुधार की मांग की। आक्रोशित वार्ड वासियों ने जमकर बिजली विभाग के कर्मचारियों को खरी खोटी सुनाई। मौके पर मिले कर्मचारियों से अधिकारियों के बारे में पूछा गया तो कर्मचारी पल्ला झाड़ते नज़र आए। इस बात को लेकर भारी संख्या में लोगों ने बिजली घर पर हंगामा किया। नगर में बिजली कटौती से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और जमकर प्रदर्शन किया।

एसटीओ कार्यलय का किया घेराव

लोगों ने बताया कि नगर के वार्ड 21 में लगभग 48 घंटे से लाइट की सप्लाई बंद है। वहीं  प्रदर्शन कर्ताओं का यह भी आरोप है कि अधिकारी व कर्मचारी फोन नहीं उठाते। वहीं बिल को समय से जमा करने के बावजूद भी बिजली की कटौती हो रही है। गर्मी में बिजली की खपत बढ़ी है। मासूम बच्चों व बुजुर्गों का विद्युत कटौती से बुरा हॉल है। लगातार हो रही विधुत कटौती को लेकर घंटो चली तू तू मैं मैं के बीच देर तक लोगो ने बिजली घर पर हंगामा काटा और एसडीओ कार्यालय का घेराव किया। वार्ड मेम्बर द्वारा मांग उठाई गई है कि लोड ज्यादा होने के कारण 250 केवी का ट्रांसफॉर्म लगाया जाए। साथ ही विद्युत सप्लाई चालू की जाए।  प्रदर्शन करने में मेंबर शकील, यासीन, तस्लीम, हनीफ, भूरा डॉक्टर, नासिर दिलशाद, डॉ जावेद नसीम, सफीक आदि मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News