Moradabad News : पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा, मुठभेड़ के दौरान दो आरोपी गिरफ्तार

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में 20 अगस्त को हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-25 12:13 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में 20 अगस्त को हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान दोनों आरोपी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को थाना कटघर क्षेत्र में कुछ बदमाशों के होने की खबर मिली थी। इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सीओ कटघर और कटघर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की और मौके पर पहुंचकर जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पंडित नगला से मछरिया की तरफ जाने वाले तिराहे पर एक स्प्लेंडर बाइक आती हुई दिखी, जिस पर तीन लोग सवार थे। कांबिंग कर रही पुलिस ने जब बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की, तब वह रुके नहीं और बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। इसके बाद बाइक सवार तीनों बदमाश भागने लगे, इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए कई राउंड फायर किए। पुलिस की फायरिंग में तीन बाइक सवार में से दो घायल हो गए और एक बदमाश भाग गया।

लूट में शामिल थे आरोपी

पुलिस की जवाबी फायरिंग में जो दो लोग घायल हुए हैं, उनको पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उसमें एक का नाम पवन है और दूसरे का नाम अर्जुन है। पवन नामक युवक संभल का रहने वाला है और अर्जुन रामपुर का रहने वाला है। वह 20 अगस्त को थाना कटघर थाना क्षेत्र में जो लूट हुई थी, उसमें शामिल थे। उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार भी किया है। इन दोनों के पास से कुछ असलाह और पैसे भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के पास जो बाइक मिली है, उसकी जानकारी भी ली जा रही है। उसके बाद अग्रिम वैधानिक करवाई की जाएगी। अभी इनके कितने और साथी हैं और कौन-कौन लोग इनके साथ लूट में मिले हैं, ये सब अभी जानकारी करनी बाकी है।

Tags:    

Similar News