Moradabad News: वाहन चोर गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन नाबालिक

Moradabad News: यह बाल उपचारी दोपहर के टाइम अलग-अलग क्षेत्र से बाइक चोरी कर विभिन्न जगहों पर बेचा करते थे। थाना मझोला पुलिस ने इन बाल उपचार्यों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-05-16 17:38 GMT

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश के अनुसार अलग-अलग विभिन्न थनाओं में अपराध पर अंकुश लगाने के काम किया जा रहा है तो वहीं थाना मझोला पुलिस को भी आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना मझोला पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन बाल उपचार्यों को गिरफ्तार किया है। यह बाल उपचारी दोपहर के टाइम अलग-अलग क्षेत्र से बाइक चोरी कर विभिन्न जगहों पर बेचा करते थे थाना मझोला पुलिस ने इन बाल उपचार्यों के पास से पांच मोटरसाइकिल एक स्कूटी जिंदा कारतूस और 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया है।

जांच में जुटी पुलिस 

एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह बोल उपचारित दोपहर होते ही मोटरसाइकिल चोरी करने के लिए निकल जाते थे और उन मोटरसाइकिल को चोरी कर बेचने का कार्य करते थे। कहां-कहां यह बाइक बेचते थे और कौन इनके नेटवर्क से जुड़ा है इसकी भी एसपी सिटी ने कहा गहराई से जाच की जा रही है। मुरादाबाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश के अनुसार अलग-अलग विभिन्न थनाओं में अपराध पर अंकुश लगाने के काम किया जा रहा है तो वहीं थाना मझोला पुलिस को भी आज बड़ी सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने बरामद किया 315 बोर तमंचा

थाना मझोला पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन बाल उपचार्यों को गिरफ्तार किया है। यह बाल उपचारी दोपहर के टाइम अलग-अलग क्षेत्र से बाइक चोरी कर विभिन्न जगहों पर बेचा करते थे। थाना मझोला पुलिस ने इन बाल उपचार्यों के पास से पांच मोटरसाइकिल एक स्कूटी जिंदा कारतूस और 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया है। एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह बोल उपचारित दोपहर होते ही मोटरसाइकिल चोरी करने के लिए निकल जाते थे और उन मोटरसाइकिल को चोरी कर बेचने का कार्य करते थे कहां-कहां यह बाइक बेचते थे और कौन इनके नेटवर्क से जुड़ा है इसकी भी एसपी सिटी ने कहा गहराई से जाच की जा रह है।

Tags:    

Similar News