Moradabad News: दुष्कर्म आरोपी पूर्व मंत्री सपा नेता और उसके चार बेटे, कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का आदेश

Moradabad News: पीड़िता के अनुसार उसने कुंदरकी थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। परेशान होकर कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। मामले में कोर्ट ने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2023-10-27 09:34 IST

सपा नेता अकबर हुसैन और उसका बेटा (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: मुरादाबाद कोर्ट ने पूर्व मंत्री और सपा नेता अकबर हुसैन के डॉक्टर बेटे नईम सहित पांच लोगों पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने, धमकी देने  के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पीड़िता ने कहा आरोपी नईम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 12 साल तक शारीरिक संबंध बनाए। वहीं, जब शादी करने की बात कही गई तो आरोपी के पिता ने घर पर लोगों को भेजकर कहा 15 लाख लेकर मुंह बंद कर ले। पीड़िता के अनुसार उसने कुंदरकी थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। परेशान होकर कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। मामले में कोर्ट ने रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

क्या है पूरा मामला?

मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र के गांव जलाल पुर खास के पास के गांव की रहने वाली युवती का पूर्व मंत्री अकबर के डॉक्टर बेटे नईम से 2011से अफेयर चल रहा था।  पूर्व मंत्री के बेटे नईम ने युवती को शादी का झांसा देकर खूब सपने दिखाए और उसका लगतार सेक्सुअल हैरेसमेंट करता रहा। युवती ने कहा कि उसके नईम के रिश्तों की जानकारी गांव और बिरादरी के लोगो को भी हो गई। युवती ने कहा उसकी शादी बीच में कहीं और हो रही थी, तो मंत्री का बेटा घर पहुंच गया और धमकाते हुए बोला आपकी बेटी से मैं शादी करूंगा। पीड़िता ने कहा कि इस दौरान आरोपी ने दो बार उसका गर्भपात भी करवाया।

पीड़ित युवती ने कहा आरोपी नईम मुझे अजमेर, कलकता और मुंबई भी अपने साथ घुमाने ले गया, जिसके उसके पास में सबूत हैं। पीड़िता ने कहा कि जब भी वह शादी की बात करती तो आरोपी उसे डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी करके शादी करने की बात कहकर टाल देता था।  पीड़िता ने कहा इस बीच आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो फोटो बना कर अपने पास रख लिए थे

पीड़ित युवती ने बताया कि इस बीच 30 जून को आरोपी ने उसे दिल्ली बुलाया था और आनंद विहार बस अड्डे के पास उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। युवती ने कहा जब मेरे परिवार ने मंत्री से शादी की बात कही तो उन्होंने जलालपुर के प्रधान शमशाद पुत्र रजबुल, मौलाना निसार और मंत्री के दो और बेटे अजीम और सलीम उसके घर पहुंचे और कहा 15लाख रुपए ले लो और नईम से अपने रिश्ते खत्म कर दो। नही तो जेल में सड़ जाओगे हमारे पिता पूर्व मंत्री हैं।

पीड़िता ने कहा कि उन लोगो की धमकी की बात उसके फोन में आडियो और वीडियो के रूप में मौजूद है। युवती ने कहा जब उसने आरोपियों की बात नहीं मानी तो उन्होंने रंगदारी के झूठे मुकदमे में फंस वाकर दो माह पूर्व मुझे जेल भिजवा दिया था। 

Tags:    

Similar News