Moradabad News: रेप पीड़िता के परिजनों ने लगायी न्याय की गुहार, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Moradabad News: पीड़ित परिवार का आरोप है कि चार युवकों ने नाबालिक का अपहरण कर गैंगरेप किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज तो की परंतु पीड़िता का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-04-25 12:31 GMT

मुरादाबाद में रेप पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के थाना छजलैट पुलिस पर रेप पीड़िता का मेडिकल न करने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि चार युवकों ने नाबालिक का अपहरण कर सरकारी क्वार्टर में ले जाकर गैंगरेप किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज तो की परंतु पीड़िता का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया।

मुरादाबाद जनपद के थाना छजलैट पुलिस पर पीड़िता के परिवार वालों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें उत्तर प्रदेश के जनपद संभल का मामला सामने आया है। दरअसल ग्राम भैसोडा थाना असमोली जिला सम्भल के रहने वाले पीड़ित परिवार का आरोप है कि ग्राम भीकनपुर थाना छजलैट में चार युवकों ने मिलकर उनकी नाबालिक बेटी को अगवाकर एक सरकारी क्वार्टर में ले जाकर गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि जब उन्होंने इस घटना की शिकायत छजलैट पुलिस से की तो पुलिस ने उनकी नाबालिक बेटी को बरामद तो कर लिया। लेकिन उनकी बेटी का मेडिकल परीक्षण नहीं कराया।

बताया जा रहा कि पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ 376, 366 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि पुलिस उल्टा उन्हें डराने का प्रयास कर रही है। पीड़ित परिवार ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम भीकनपुर थाना छजलैट में उनकी बेटी की मौसी रहती है। वह मौसी के घर रह रही थी। जहां अजय, अमित, विक्की और निक्की उनकी नाबालिक लड़की को मौसी के घर से बहला फुसलाकर ले गये और उसे एक सरकारी क्वार्टर में 2 दिन रखा। जहां उनकी बेटी के साथ सभी आरोपियों ने गैंगरेप किया। पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

Tags:    

Similar News