जियाउर्रहमान के पक्ष में सपा विधायक के चाचा ने की अपील, बोले-किसानों के हित में करें वोट

Moradabad News: इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सपा से संभल के पूर्व सांसद मरहूम शफीकुर्रहमान बर्क के पौत्र व कुंदरकी विधानसभा सीट से सपा के मौजूदा विधायक जियाउर्रहमान बर्क प्रत्याशी हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-04-29 08:11 GMT

जियाउर्रहमान के पक्ष में सपा विधायक के चाचा ने की अपील (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: संभल में सात मई को मतदान होने हैं। मुरादाबाद की तहसील बिलारी संभल लोकसभा सीट के अंतर्गत आती है। इस सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सपा से संभल के पूर्व सांसद मरहूम शफीकुर्रहमान बर्क के पौत्र व कुंदरकी विधानसभा सीट से सपा के मौजूदा विधायक जियाउर्रहमान बर्क प्रत्याशी हैं। उल्लेखनीय है कि संभल की लोकसभा सीट में मुरादाबाद की दो विधानसभा सीटें कुंदरकी और बिलारी आती हैं।

संभल सीट से लोकसभा प्रत्याशी जियाउर्रहमान के लिए बिलारी के गांव स्योडारा में जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में आने से पूर्व वक्ताओं के बयान हो रहे थे कि तभी बिलारी से सपा विधायक मोहम्मद फहीम इरफान के चाचा हाजी उस्मान ने मंच से तकरीर शुरू कर दी। वोटरों को रिझाने की जंग में चुनावी हथियार का इस्तेमाल किया।

हाजी उस्मान ने कहा कि लखीमपुर खीरी में कार से कुचले गए किसानों को कुचलने वाले के लिए सज़ा देने के लिए वोट करें। किसानों के हित में एमएसपी कानून बनवाने के हक में वोट करें। कारपोरेट हित में काम करने वाली सरकार को हटाने के लिए वोट करें। महिला पहलवानों को दिल्ली में घसीटा गया उनको सबक देने के लिए वोट करें। मणिपुर में जो हुआ उस पर चुप्पी रखने वालों के खिलाफ वोट करें।

Tags:    

Similar News