नाबालिग मॉडल से चलती कार में तीन युवकों ने किया दुराचार, होटल में छोड़ हुए फरार

Moradabad: जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग मॉडल से चलती कार में तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी युवक पीड़िता को एक होटल के कमरे में छोड़कर फरार हो गये।

Update:2024-04-09 15:03 IST

नाबालिग मॉडल से चलती कार में तीन युवकों ने किया दुराचार (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले में नाबालिग मॉडल के साथ गैंगरेप की घटना ने सभी को हैरान करके रख दिया है। संभल की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग मॉडल के साथ चलती कार में तीन युवकों ने सामूहिक दुराचार किया। इसके बाद युवक पीड़िता को एक होटल के कमरे में छोड़कर फरार हो गये। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

संभल के चंदौसी थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने तहरीर में बताया कि उसने 11वीं की पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पांच अप्रैल को वह मॉडलिंग के कार्यक्रम में जयपुर गई थी। जयपुर से लौटने के बाद वह गाजियाबाद पहुंची और धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन के पास वापस मुरादाबाद लौटने के लिए बस का इंतजार कर थी। तभी वहां गाजियाबाद के लालकुआं वेव सिटी ग्रामीण में रहने वाले भरत अपने साथी अनिल और सोनू के साथ कार लेकर पहुंचे। पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी युवकों को पहले से जानती थी। उन्होंने इन युवकों से ही फोटोशूट कराया था।

आरोपी युवकों ने बताया कि वह भी मुरादाबाद जा रहे हैं और उसे घर छोड़ देंगे। इसके बाद वह उनके साथ कार में सवार होकर मुरादाबाद के लिए निकल गयी। रास्ते में युवकों ने एक होटल से कोल्ड ड्रिंक और खाना पैक कराया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता को नशा होने लगा। पीड़िता के मुताबिक अनिल और भरत ने कार में ही युवती के साथ दुराचार किया। इस दौरान सोनू कार चला रहा था। इसके बाद आरोपी उसे मुरादाबाद में कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत एक होटल में ले गये और उसके होटल के कमरे में छोड़कर भाग गये।

पीड़िता ने पुलिस को दी जानकारी

पीड़िता ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि उसने युवकों के चंगुल से भागने के लिए टॉयलेट जाने के बहाना बनाया। इस पर आरोपी युवकों ने एक पेट्रोल पंप पर कार को रोक दिया। जहां पीड़िता ने टॉयलेट में जाकर यूपी 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद युवक पीड़िता को मुरादाबाद ले गये ओर कमरे में छोड़ कर भाग निकले। जहां कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी युवकों की तलाष कर रही है।

Tags:    

Similar News