Moradabad News: पत्नी ने शराबी पति को दी तालिबानी सजा, पीट-पीट कर की हत्या, गिरफ्तार

Moradabad News: महीला ने शराबी पति को चारपाई से बांधकर मौत होने तक पीटा। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया।

Report :  Sudhir Goyal
Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Update: 2024-05-23 13:45 GMT

गिरफ्तार महिला। (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव कनोवी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शराब पीकर पत्नी को तंग करने पर पत्नी ने पति की हत्या कर दी। शराबी पति को पत्नी ने चारपाई से बांध कर पीटा। भीषण पीटाई के बाद युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। आरोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। 

शराबी पति की पीट पीट कर हत्या

मामला बिलारी कोतवाली के कनोबी गांव का है। यहां के निवासी नेपाल सिंह उर्फ भोला शराब पीने का आदी था। शराब पीने के कारण भोला की उसकी पत्नी सुनीता सिंह से रोज झगड़ा होता था। मृतक के भाई धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि भोला के शराब पीकर आने पर उसकी पत्नी उसे मारती पीटती थी। मंगलवार को शराब पीकर घर आने के बाद भी दोनों में विवाद हुआ। इस पर विनीता ने अपने पति को पहले ड़डों से मारा। जब भोला चारपाई पर लेटकर बड़बड़ाने लगा तो उसे चारपाई में बांध दिया। बताया जा रहा है कि बांधने के बाद पत्नी ने उसे मौत होने तक पीटा। 

सुबह हुई युवक की मौत

भोला के पड़ोस के घर में ही उसके ताऊ देशराज सिंह का घर है। सुबह विनीता उनके घर जाकर उन्हें बुलाती है और कहती है कि चलके भोला को देखें वह कुछ बोल नहीं रहा है। देशराज ने जब भोला को देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि भोला मर चुका है तूने ही इसको मार डाला। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। घर के बगल में ही रहने वाले भोला के भाई घर्मेंद्र भी मौके पर पहुंचे। साथ ही अन्य परिवार के लोग भी मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर पहुंचे। 

महिला ने कबूला जुर्म

हत्या का मामला होने पर पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली प्रभारी ने मौके से पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने पर पुलिस ने महिला से पूछताछ की। पूछताछ में मृतक की पत्नी विनीता सिंह ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हत्यारोपी ने बताया कि भोला शराब पीकर शोर मचा रहा था। मोहल्ले और पड़ोस वालों को गाली दे रहा था। इसी वजह से मैनें उसे चारपाई से बांध दिया। बांधने पर वह शोर मचाने लगा तो उसकी डंडे से पिटाई कर दी। आरोपी ने बताया कि पिटाई से उसकी हालत बिगड़ने लगी। उसने पीने के लिए पानी भी मांगा। मगर सुबह उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। सुनीता का कहना है कि वह अपने पति का नशा छुड़ाना चाहती थी मगर यह उसके लिए उलटा पड़ गया। 

भेजा गया जेल 

एसपी संदीप कुमार मीणा ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की गई है। आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। कोतवाली प्रभारी ने महिला को कस्टडी में लेकर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही हत्यारोपी महिला को जेल भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News