Moradabad News: गोली मारकर युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: कुशल कुमार के परिजनों ने बताया की वह शादी पार्टियों में खाना बनाने का काम करता था। बुधवार की रात्रि भी काम करके वापस घर आ रहा था। तभी घर के पास ही ये घटना घटित हुई।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-06-20 19:36 IST

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Moradabad News: मुरादाबाद में गुरुवार को सुबह थाना मझोला के पुतलीघर रोड पर लाइनपार में एक युवक की हत्या कर दी गई थी जिसकी पहचान सुबह कुशल कुमार पुत्र सीताराम निवासी पीतम नगर मझोला के रूप में हुई। बीती रात को पुलिस को सूचना मिली कि लाइनपार रोड पर एक युवक की हत्या हो गई है। घटना की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

शव को जलाने की की कोशिश

आज सुबह पुलिस ने मृतक की पहचान कुशल कुमार पुत्र सीता राम निक्सी प्रीतम नगर थाना मझोला के रूप में की। मृतक युवक की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है और वह हलवाई का काम करता था। मूर्ति के सिर पर चोट का निशान था। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर घटना स्थल पर पहुंचे उनके साथ फोरेंसिक टीम भी थी। सीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक के सिर पर पीछे से लोहे की राड से मारा गया फिर उसके बाद गोली मारी है। शव की पहचान मिटाने के उद्देश्य से शव को जलाने की भी कोशिश की गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुशल कुमार के परिजनों ने बताया की वह शादी पार्टियों में खाना बनाने का काम करता था। बुधवार की रात्रि भी काम करके वापस घर आ रहा था। तभी घर के पास ही ये घटना घटित हुई। परिजनों ने बताया की रात में घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं हुई। सुबह जब राहगीरों ने सड़क किनारे लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों को एकत्रित किया। तब शव की पहचान कौशल कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को कब्जे में लिया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है।  

Tags:    

Similar News