Mulayam Singh Yadav Death Live: मुलायम को अंतिम विदाई देने के लिए कल मोदी सहित तमाम VVIP के पहुंचने की संभावना

Newstrack :  Rahul Singh Rajpoot
Update: 2022-10-10 15:47 GMT
Live Updates - Page 4
2022-10-10 06:14 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: प्रो. रामगोपाल यादव ने दी अहम जानकारी

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: माननीय नेता जी हमारे बीच नहीं रहे। उनका पार्थिव शरीर ११.३० बजे मेदांता अस्पताल से यमुना एक्सप्रेसवे और आगरा लखनऊ इक्स्प्रेसवे से होकर करहल कट से सैफई के लिए जाएगा। उनका अंतिम संस्कार कल ११ अक्तूबर को अपरान्ह ३ ( तीन) बजे सैफई में होगा।अंतिम दर्शन के लिए आज माननीय नेता जी का शव उनके सैफई आवास पर रखा जाएगा और कल सैफई पंडाल में। यह जानकारी प्रो. रामगोपाल यादव ने दी है।

2022-10-10 06:01 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: मुलायम सिंह के करीबी हरिओम यादव कुछ कहने की स्थिति में नहीं

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: फ़िरोज़ाबादः सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी भाजपा नेता पूर्व विधायक हरिओम यादव ने जताया गहरा शोक, एक अभिभावक ही नहीं एक महान नेता खोया है देश ने, हम लोगों पर एक पहाड़ टूटा है, हम लोगों को उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्दी चले जायेंगे, शिकोहाबाद नेताजी का कर्मक्षेत्र रहा है, अभी हम कुछ भी कहने की स्थित में नहीं हैं।



 


2022-10-10 05:47 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: समाजवादी पार्टी ने बताया सैफई में होगी अंत्येष्टि

 Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: समाजवादी पार्टी के ट्वीटर अकाउंट से जानकारी दी गई है कि आदरणीय नेताजी का आज दिनांक 10/10/2022 को सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को सैफ़ई ले जाया जा रहा है। कल दिनांक 11/10/2022 को दोपहर तीन बजे सैफई में अंतिम संस्कार होगा।


2022-10-10 05:30 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: मेदांता ने बताया कब हुई नेताजी की डेथ

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: मेदांता ने बताया कब हुई नेताजी की डेथ



2022-10-10 05:28 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शोक जताया

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा



उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी नेता श्री मुलायम सिंह यादव जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं उनके सभी प्रशंसकों और परिजनों को ये अपार दुख सहने की शक्ति दें।

ॐ शांति 🙏

2022-10-10 05:25 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: योगी आदित्यनाथ की श्रद्धांजलि

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: योगी आदित्यनाथ ने कहा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी का निधन अत्यंत दुखदायी है। उनके निधन से समाजवाद के एक प्रमुख स्तंभ एवं एक संघर्षशील युग का अंत हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना व शोकाकुल परिवार एवं समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ।



2022-10-10 05:17 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: ओम प्रकाश राजभर ने दुख जताया

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: ओम प्रकाश राजभर ने दुख जताते हुए कहा, सपा के संस्थापक, कुशल राजनेता,पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश श्री मुलायम सिंह यादव जी का निधन बहुत ही दुःखद है। राजनैतिक क्षेत्र की ये अपूर्णीय क्षति है। प्रभु से कामना है कि पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोकसंतप्त परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।


2022-10-10 05:14 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने कहा गहरा सदमा

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates:  मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली का बयान, मुलायम सिंह के निधन पर आया बयान, मुलायम सिंह के निधन का हम सब को गहरा सदमा पहुंचा है, मुलायम सिंह की सेवाओं को कभी भुलाया नहीं जा सकता-फरंगी महली


2022-10-10 05:07 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: बसपा नेता मायावती ने संवेदना व्यक्त की

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: बसपा नेता मायावती ने कहा 

समाजवादी पार्टी के व्योवृद्ध नेता व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी के आज निधन हो जाने की ख़बर अति-दुःखद। उनके परिवार व सभी शुभचिन्तकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन सबको इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे।


2022-10-10 05:04 GMT

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी

Mulayam Singh Yadav Death Live Updates: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट श्रद्धांजलि देते हुए कहा

मुलायम सिंह यादव जी अपने अद्वितीय राजनीतिक कौशल से दशकों तक राजनीति में सक्रिय रहे। आपातकाल में उन्होंने लोकतंत्र की पुनर्स्थापना के लिए बुलंद आवाज उठाई। वह सदैव एक जमीन से जुड़े जननेता के रूप में याद किए जाएँगे। उनका निधन भारतीय राजनीति के एक युग का अंत है।

दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों व समर्थकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति शांति शांति

~ अमित शाह

Tags:    

Similar News