Muzaffarnagar News: गैंगस्टर सुशील मूछ पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 90 करोड़ की संपत्ति जब्त

Muzaffarnagar News: पुलिस ने अब तक अपराधी सुशील मूंछ की कुल 90 करोड की संपत्ति जप्त की है। जानकारी के मुताबिक कुख्यात अपराधी जनपद के मथेड़ी गांव का निवासी है। इसपर तकरीबन 49 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और इस समय वह जमानत पर बाहर चल रहा है।

Update:2023-07-04 22:23 IST
गैंगस्टर सुशील मूछ पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 90 करोड़ की संपत्ति जब्त: Photo- Social Media

Muzaffarnagar News: पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी सुशील मूंछ की अवैध तरीके से अर्जित की गई तकरीबन 80 करोड़ की संपत्ति पर जिला प्रशासन द्वारा जप्त कर कार्रवाई की गई। कुछ दिन पहले मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने सुशील मूंछ के एक रिश्तेदार की तकरीबन 10 करोड रुपए की संपत्ति कुर्क की थी। पुलिस ने अब तक अपराधी सुशील मूंछ की कुल 90 करोड की संपत्ति जप्त की है। जानकारी के मुताबिक कुख्यात अपराधी जनपद के मथेड़ी गांव का निवासी है। इसपर तकरीबन 49 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और इस समय वह जमानत पर बाहर चल रहा है।

सुशील मूछ की 90 करोड की संपत्ति कुर्क

एसपी संजीव सुमन ने बताया कि प्रदेश सरकार अपराधी सुशील मूंछ की आज लगभग 90 करोड़ की संपत्ति कुर्क की। दो-तीन महीने के अथक प्रयासों के बाद लगभग 90 करोड की संपत्ति सुशील मूछ की कुर्क की। उसने अपने रिश्तेदारों के नाम से संपत्ति कर रखी थी एवं इस पर बहुत ज्यादा काम किया गया। आज उसकी 15 संपत्तियां कुर्क की गई, जिसमें अलग-अलग थाना क्षेत्र में कई सारी जमीनें हैं व कुछ जमीने बहुत ज्यादा महंगी है तो कुछ जमीने स्कूल के नाम पर है। कुछ जगह पेट्रोल पंप है, इनको आज कुर्क करने का आदेश हुआ है एवं 1 से 2 दिनों में उन संपत्तियों पर नगाड़ा बजाकर उनकी कुर्क करेंगे व पूरे क्षेत्र में इसका प्रचार व प्रसार किया जाएगा।

अब माफिया राज समाप्त हो चुका है

आगे उन्होने कहा कि अब माफिया राज समाप्त हो चुका है। अगर माफिया गलत तरीके से संपत्ति अर्जित करते हैं तो उस पर हम कार्रवाई करेंगे। सुशील मूंछ फिलहाल अभी जमानत पर है व उस पर जितने भी आपराधिक मुकदमे हैं। उन सबकी हम जज्बे अभियोजन के माध्यम से प्रभावी पैरवी कर रहे हैं एवं पूरा दबाव बनाए हुए।

Tags:    

Similar News