Muzaffarnagar News: राह चलती लड़की को छेड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

Muzaffarnagar News: जनपद में सोशल मीडिया पर एक छात्रा के साथ सरेराह सड़क पर छेड़छाड़ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसके चलते वीडियो का संज्ञान लेते हुए आलाधिकारियों ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Update: 2023-06-23 13:12 GMT
एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: जनपद में सोशल मीडिया पर एक छात्रा के साथ सरेराह सड़क पर छेड़छाड़ का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसके चलते वीडियो का संज्ञान लेते हुए आलाधिकारियों ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानसठ कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा मामला

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो जानसठ कोतवाली क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में एक छात्रा के साथ बाइक सवार युवक बीच सड़क पर खुलेआम छेड़छाड़ करते हुए उसे जबरन बाइक पर बिठाने की कोशिश करता नजर आ रहा है। वीडियो को देखने से प्रतीत हो रहा है कि घटना के दौरान पास ही के मकान की छत से किसी ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद आलाधिकारियों द्वारा इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए संबंधित थाने को इस मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

घटना कब घटी, इसको लेकर सवाल

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका संज्ञान लिया गया है एवं विस्तृत जांच की जा रही है। कि यह वीडियो कहां का है और उसमें शामिल व्यक्ति कौन-कौन हैं, इसकी विस्तृत जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। अभी इसकी पूरी जांच की जा रही है। एसपी ग्रामीण ने कहा कि अभी-अभी यह वीडियो संज्ञान में आया है, इसमें दिख रहा व्यक्ति कौन है, इसकी विस्तृत जांच हो रही है। जांच के आधार पर जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उनके हिसाब से दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोई शिकायतकर्ता नहीं आया सामने

पुलिस विभाग से जुड़े सूत्र बताते हैं कि इस मामले में वायरल हो रहा वीडियो और इसमें दिख रहा युवक साफतौर पर युवती से छेड़छाड़ करता दिख रहा है लेकिन इस मामले में अभी कहीं से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस शिकायत के आधार पर आसानी से कार्रवाई कर सकती थी, लेकिन अब टेक्नोलॉजी एक्सपर्टस् से सलाह लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News