शहीद के घर नहीं पहुंचा कोई जनप्रतिनिधि, लोगों ने गुस्से में रेलवे ट्रैक किया जाम

देवरिया के लाल के शहीद होने कि सूचना मिलते ही उनके घर के बाहर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। वहीं जब काफी देर तक शहीद के घर कोई जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचा तो लोगों का गुस्सा फूटा पड़ा।

Update:2019-02-15 15:51 IST

गोरखपुर: देवरिया के लाल के शहीद होने कि सूचना मिलते ही उनके घर के बाहर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। वहीं जब काफी देर तक शहीद के घर कोई जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचा तो लोगों का गुस्सा फूटा पड़ा।

लोगों ने भटनी रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया और पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाने लगे। इस वजह से उस रुट पर ट्रेनों की आवाजाही बंद हो गई। ट्रेनें वहीं खड़ी रही।

उधर जैसे ही रेलवे ट्रैक जाम करने की सूचना पुलिस तक पहुंची वहां अधिकारियों का पहुंचना शुरू हो गया। कुछ ही देर में आरफीएफ के जवान भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने स्थानीय लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया।

लोगों ने पुलिस से कहा कि शहीद के परिवार को जल्द से जल्द मुआवजा दिया जाये ताकि उन्हें आगे चलकर किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

जब डीएम ने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और वे ट्रैक खाली करके वहां से लौट गये। इसके बाद ट्रेन की आवाजाही फिर से शुरू हो पाई।

ये भी पढ़ें...पुलवामा आतंकी हमलाः महराजगंज के लाल पंकज त्रिपाठी शहीद, शोक में डूबा पूरा जिला

Tags:    

Similar News