अभी-अभी बड़ा हादसा: भीषण आग ने मचाया तांडव, मच गई अफरा-तफरी

यूपी के नोएडा में बड़ा भयानक हादसा हो गया है। गौतम बुद्ध नगर की एक खिलौना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। भयंकर आग से इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। सेक्टर-63 स्थित फैक्ट्री में भीषण आग के बाद दमकल की तमाम गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

Update: 2020-08-26 11:50 GMT
अभी-अभी बड़ा हादसा: भीषण आग ने मचाया तांडव, मच गई अफरा-तफरी

नोएडा। यूपी के नोएडा जिले में बड़ा भयानक हादसा हो गया है। गौतम बुद्ध नगर की एक खिलौना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। भयंकर आग से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सेक्टर-63 स्थित फैक्ट्री में भीषण आग के बाद दमकल की तमाम गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है। हालाकिं आग बुझाने का काम जोरो-शोरों से चल रहा है। फिलहाल अभी तक किसी के घायल होने या मरने की कोई सूचना नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें... आतंकियों से हिला भारत: पाकिस्तान ने रची ऐसी साजिश, चप्पे-चप्पे पर तैनात सेना

आग किस वजह से लगी

नोएडा में फैक्ट्री में भयंकर आग लगने से हड़कंप मच गया है। दमकल की कई गाड़ियां आग को बुझाने में लगी हुई हैं। हालांकि अभी तक फैक्ट्री में आग किस वजह से लगी, इस बात का पता नहीं चल पाया है। खिलौने बनाने की पूरी फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

इससे पहले मुंबई के वर्ली इलाके में एक इमारत की 10वीं मंजिल पर मंगलवार के देर रात भयानक आग लग गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंच गई, जिसके चलते समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था।

ये भी पढ़ें....भयानक चीनी कब्रिस्तान: दुनियाभर के लोग आ रहे यहां, आखिर क्या है इसका रहस्य

11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला

मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड मदद से बिल्डिंग में फंसे 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

आला अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया। अब आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से ये आग लगी है।

ये भी पढ़ें....दाऊद की महबूबा: पाकिस्तान के इमरान की भी है लैला, चर्चा में ‘गैंगस्टर गुड़िया’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News