लॉकडाउन: लोगों ने बरसाए फूल, पुलिस ने कहा- हम आधी जंग जीत चुके हैं

कोरोना से जारी जंग के बीच जिले के तरबगंज बाजार निवासियों ने अनूठी मिसाल पेश करते हुए पुलिस कर्मियोंं पर फूलों की वर्षा कर उनका हौसला...

Update: 2020-04-16 04:54 GMT

गोंडा: कोरोना से जारी जंग के बीच जिले के तरबगंज बाजार निवासियों ने अनूठी मिसाल पेश करते हुए पुलिस कर्मियोंं पर फूलों की वर्षा कर उनका हौसला बढ़ाया। रोज की तरह बुधवार की शाम को तरबगंज सर्किल के सीओ महाबीर सिंह व प्रभारी निरीक्षक तरबगंज राजनाथ सिंह के साथ पुलिस कर्मियोंं सहित लॉकडाऊन का पालन कराने को लेकर सड़क पर निकले तो लोगों ने उन पर पुष्पवर्षा की।

ये पढ़ें: कोरोना वायरस से लड़ रही मुंबई से आई Good News, लोगों ने ली राहत की सांस

हम आधी जंग जीत गए हैं

बता दें कि भ्रमण के दौरान तरबगंज थाना क्षेत्र के तरबगंज बाजार निवासियों ने पुलिस पर पुष्पवर्षा के साथ पुलिस का हौसला बढ़ाते हुए कोरोना योद्धा बताया और पुलिसिंग कार्य की सराहना की। क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह ने जनता को धन्यवाद कहते हुए समझाया कि हम लोग कोरोना की आधी जंग जीत गये हैं। यदि इसी तरह आप लोग पुलिस का सहयोग के साथ शारीरिक दूरी का पालन करते हुए अपने घरों में रहेंगे तो कोरोना से पूरी तरह से जंग जीत जायेंगे।

ये पढ़ें: देशभर के जिले तीन जोन में बंटे, कोरोना संक्रमितों की तलाश के लिए अब होगा ऐसा

लोगों को दी घर में रहने की हिदायत

क्षेत्र भ्रमण के दौरान प्रभारी निरीक्षक तरबगंज राजनाथ सिंह ने सख्त लहजों में लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि लॉकडाऊन का पालन नहीं करने वालों पर अब कठोर कार्यवाही की जायेगी। बुधवार से लॉकडाऊन की अवधि तीन मई के लिए बढ़ा दी गयी है। 20 अप्रैल तक लॉकडाऊन का अनुपालन कराने के लिए विशेष सख्ती बरती जायेगी। प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने क्षेत्रों में घूम-घूमकर घर से बिना कारण बाहर निकलने वालों को चेतावनी देते हुए घर में रहने की हिदायत दी है।

रिपोर्ट: तेज प्रताप सिंह

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में घर बैठे ऐसे करें अपने स्किन की देखभाल, अपनाएं ये घरेलु नुस्खे

वो ऐतिहासिक मैच जब वेस्टइंडीज का बरपा था कहर, आधी भारतीय टीम हो गई थी लहूलुहान

WHO प्रमुख ने ट्विटर पर लिखा ‘लव’, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

कोरोना वायरस: सरकार की मदद के लिए आगे आया UPSC, लिया ये बड़ा फैसला

Tags:    

Similar News