सीएम के गढ़ में बेखौफ बदमाश! पेट्रोल पंप मैनेजर मारी को गोली, मौत

बेलीपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत महरौली गांव के पास आज दिनदहाड़े बदमाशो ने हत्या कर लूट की वारदात से सनसनी मचा दी।  बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर जिनका नाम आनंद स्वरुप मिश्रा है,  को गोली मारकर 11.28 लाख नगदी की लूटकर फरार हो गए।

Update: 2019-11-18 11:24 GMT

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मारकर लगभग 11 लाख 28 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।

ये भी देखें: दिल्ली प्रदूषण अपडेट: दिल्ली ऑड-इवन हुआ समाप्त, CM केजरीवाल ने किया ये घोषणा

गोली मारकर 11.28 लाख नगदी की लूट

बेलीपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत महरौली गांव के पास आज दिनदहाड़े बदमाशो ने हत्या कर लूट की वारदात से सनसनी मचा दी। बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर जिनका नाम आनंद स्वरुप मिश्रा है, को गोली मारकर 11.28 लाख नगदी की लूटकर फरार हो गए।

बता दें कि बाइक सवार दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। गंभीर हालत में घायल पंप मैनेजर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें: Tik Tok दे रहा फेसबुक को टक्कर, जल्द ही आयेगा ये नया फीचर

मैनेजर बैंक में नगदी जमा करने जा रहा था

आपको बता दें कि पेट्रोल पंप का मैनेजर बैंक में नगदी जमा करने जा रहा था। जहां दो अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। आपको फिर से बता दें कि यह घटना बेलीपार थाना क्षेत्र के महरौली के पास की घटना है।

Tags:    

Similar News