पीलीभीत लूटकांड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बदमाशों को किया गिरफ्तार

जिले के कप्तान ने सख्त एक्शन लेते हुए घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस के साथ एसओजी टीम को भी लगाया गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार चल रहे थे।

Update: 2021-02-17 15:41 GMT
पीलीभीत डकैती: पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, जेल भेजा

पीलीभीत : यूपी के पीलीभीत में एक पखवाड़ा पहले बदमाशों ने रेकी कर गन पॉइंट पर एक जन सेवा केंद्र के संचालक से लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना के खुलासे को लेकर एसओजी टीम को भी लगाया गया था। आज पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

लूट की घटना को अंजाम

 

दियूरियां कलां कोतवाली क्षेत्र के बढ़ारा गांव के रहने वाले ओमेंद्र गंगवार की मधवापुर में ग्राहक जन सेवा केंद्र की दुकान है।आरोप है की 3 फरवरी को शाम 5 बजे ओमेंद्र जन सेवा केंद्र बंद करके अपने घर जा रहा था तभी जंगल किनारे 2 बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल से गन पॉइंट पर ओमेंद्र के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया।

यह पढ़ें...औरैया: महिला आयोग की सदस्य ने सुनी महिलाओं की समस्याएं , निकाले समाधान

इस दौरान जन सेवा केंद्र के संचालक से हजारों की नकदी के अलावा लैपटॉप सहित काफी सामान लूट लिया था। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया था।

एक्शन लेते हुए घटना का खुलासा

 

शिकायत के बाद जिले के कप्तान ने सख्त एक्शन लेते हुए घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस के साथ एसओजी टीम को भी लगाया गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार चल रहे थे। एसओजी टीम प्रभारी नरेश कश्यप और पुलिस ने दोनों बदमाशों के कब्जे से एक बाइक,दो तमंचे, कारतूस, व 9500 रूपए की नगदी सहित अन्य सामान बरामद कर जेल भेजा है।

यह पढ़ें...दुल्हन का मौत वाला डांस: शादी बदली मातम में, हुआ ऐसा भयानक हादसा

पकड़े गए आरोपी फुरकान भिकारीपुर और सबिया उर्फ अजय संजरपुर के रहने वाले हैं। पकड़े गए बदमाशों पर आधा दर्जन मुकदमें बताए जा रहे हैं।फिलाल पुलिस की इस कामयाबी से लोगों में पुलिस को लेकर एक बार फिर भरोसा जाग उठा है।

 

रिपोर्ट देश दीपक गंगवार

 

Tags:    

Similar News