Meerut: PNB बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और 5 साल के बेटे की हत्या, शव बेड के नीचे रख फरार हुए बदमाश

मेरठ एसएसपी के अनुसार, 'मां-बेटे की हत्या संभवतः गला घोटकर की गई है। घर के लोगों द्वारा परिचितों पर शक किया गया है। परिजनों के अनुसार शिखा आठ माह की गर्भवती थी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-08-30 06:39 GMT

शिखा और रूकांश की फाइल फोटो

Meerut Crime News : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर हस्तिनापुर (Hastinapur) में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) मैनेजर के घर में घुसकर बदमाशों ने उनकी पत्नी और 5 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्यारों ने हत्या के बाद शव को बिस्तर के नीचे बंद कर दिया और घर के मेन गेट पर ताला जड़ फरार हो गए।

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मेरठ एसएसपी और एसपी देहात मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना की जांच तेज कर दी है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस घटना में किसी परिचित का हाथ होना मान रही है।

क्या है मामला?   

इस हत्याकांड के बारे में मेरठ एसएसपी रोहित सिंह सजवाण (Meerut SSP Rohit Singh Sajwan) ने मंगलवार सुबह जानकारी दी। उन्होंने बताया, कि बिजनौर जिले के जलीलपुर कस्बे में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर संदीप कुमार (PNB Manager Sandeep Kumar) हस्तिनापुर के रामलीला ग्राउंड स्थित इलाके में पत्नी शिखा (25 वर्ष) और बेटे रूकांश (5 वर्ष) के साथ रहते थे। सोमवार रात 8 बजे संदीप कुमार ने पुलिस को पत्नी और बेटे की गुमशुदगी के बारे में सूचना दी। संदीप ने बताया कि शाम करीब 7 बजे जब वो बैंक से घर लौटे तो उन्हें घर के बाहर ताला लगा मिला। पुलिस ने बैंक मैनेजर की पत्नी और बेटे की तलाश शुरू की।

अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए 

करीब दो-तीन घंटे बाद बैंक मैनेजर द्वारा अपने पड़ोस के लोगों की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा। तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। एक कमरे में बेड के नीचे शिखा और दूसरे कमरे के बेड के अंदर बेटे रूकांश का शव था।

एसएसपी ने बताया 8 माह की गर्भवती थी 

मेरठ एसएसपी के अनुसार, 'मां-बेटे की हत्या संभवतः गला घोटकर की गई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर के लोगों द्वारा परिचितों पर शक किया गया है। बैंक मैनेजर की शादी के करीब सात साल हुए थे। घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। शिखा के मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है। परिजनों के अनुसार शिखा आठ माह की गर्भवती थी।'  

शव के मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला 

दूसरी तरफ, घटनास्थल क्षेत्र की पुलिस के अनुसार बदमाशों ने शिखा और रूकांश के हाथ बांध दिए थे। मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था। अनुमान है कि वारदात को दिन में ही अंजाम दिया गया था। परिजनों का कहना है कि घर से ज्वेलरी और नकदी गायब हैं।

Tags:    

Similar News