मोदी की काशी में योगी का बवाल! डायरेक्टर को डिमोट कर बनाया इंजीनियर

7 जुलाई को वाराणसी के चौधरी उप केंद्र से 18 घंटे तो 21 जुलाई को 36 घंटे बिजली गुल रही। ऐसे में जब ये मामला श्रीकांत शर्मा को पता चल तब उन्होंने निदेशक अंशुल अग्रवाल का डिमोशन कर दिया।

Update: 2019-11-02 05:06 GMT
मोदी की काशी में योगी का बवाल! डायरेक्टर को डिमोट कर बनाया इंजीनियर

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने बिजली आपूर्ति में लापरवाही बरतने की वजह से निगम के डायरेक्टर को डिमोट कर इंजीनियर बना दिया। उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा विभाग में में बिजली आपूर्ति में लापरवाही बरतना निगम के डायरेक्टर को महंगा पड़ गया।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: शिवसेना को तगड़ा झटका, पवार ने कह दी ये बड़ी बात

ऐसे में योगी सरकार ने पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निदेशक अंशुल अग्रवाल को डिमोट कर इंजीनियर बना दिया है। पहले वह तकनीकी निदेशक थे, लेकिन अब वो मुख्य अभियंता बना दिये गए हैं। शुल के निदेशक पद पर रहते हुए अपने काम में लापरवाही बरतने के आरोपों के बाद ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ये कदम उठाया।

यह भी पढ़ें: दोहराया गया पुलवामा हमला! 53 सैनिकों की मौत से मचा हड़कंप

दरअसल 7 जुलाई को वाराणसी के चौधरी उप केंद्र से 18 घंटे तो 21 जुलाई को 36 घंटे बिजली गुल रही। ऐसे में जब ये मामला श्रीकांत शर्मा को पता चल तब उन्होंने निदेशक अंशुल अग्रवाल का डिमोशन कर दिया। इस मामले में सरकार का कहना है कि सभी क्षेत्रों में पूरी तरह से बिजली देने के लिए सरकार कृतसंकल्प है। ऐसे में इसमें किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए और किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News