Pratapgarh News: नशे की लत के चलते युवक की हत्या करने वाला आरोपी दोस्त गिरफ्तार

Pratapgarh: महेशगंज थाना इलाके के टांडा बाजार के पास एक अज्ञात युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान 19 वर्षीय शिखर तिवारी पुत्र दिनेश तिवारी निवासी मनीपुर थाना लालगंज के रुप में हुई थी।

Newstrack :  Network
Update:2022-12-10 06:37 IST

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में युवक नशे की लत के आदी होते जा रहे हैं जिसके चलते जरायम करने से भी नहीं हिचक रहे हैं। चोरी से लेकर हत्या तक को अंजाम दे रहे हैं महंगे नशे के आदी नशेड़ी। ताजा घटना 3 दिसंबर 2022 की है जब महेशगंज थाना इलाके के टांडा बाजार के पास एक अज्ञात युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान 19 वर्षीय शिखर तिवारी पुत्र दिनेश तिवारी निवासी मनीपुर थाना लालगंज के रुप में हुई थी।

मृतक के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

थाना महेशगंज में मृतक के चाचा की तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 267/22 धारा 302, 201, 34 भादवि तहत मृतक के दोस्त सौरभ मिश्र निवासी बाबूराय जहांपुर थाना संग्रामगढ़ व कुछ अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया था।

घटना के बाद से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना के शीघ्र खुलासे के लिए स्वाट टीम व सर्विलांस टीम को सक्रिय किया गया। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने घटना के बाद से फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जाल फैलाया। सर्विलांस के जरिए फरार आरोपी की लोकेशन नोएडा मिली तो पुलिस नोएडा पहुँच गई हालांकि इस बीच आरोपी वापस आ गया था जिसके चलते पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

ये मिली जानकारी

बताया जा रहा है कि अभियुक्त सौरभ मिश्र को पुलिस ने गांव के सड़क के मोड़ पर उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कही बाहर जाने की तैयारी में था। 08 दिसंबर को थानाध्यक्ष महेशगंज प्रमोद कुमार सिंह, एसएसआई विवेक कुमार मिश्रा व टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर संग्रामगढ़ के ग्राम बाबूराय जहांपुर के मोड़ के पास अभियुक्त सौरभ मिश्रा पुत्र पारसनाथ मिश्रा नि० पूरे मकसूदन का पुरवा मजरे बाबूराय जहांपुर थाना संग्रामगढ़ जनपद प्रतापगढ़ को मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त सौरभ मिश्रा की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो इस्तेमाल सीरिंज मय निडिल व इंजेक्शन एविल वायल की दो खाली शीशी आदि थानाक्षेत्र महेशगंज के टांडा बाजार के पास एक खेत से बरामद किया गया। साथ ही एक मोटर साइकिल भी बरामद की गई, जिसे एमवी एक्ट में सीज किया गया, विवेचना फिलहाल जारी है।

Tags:    

Similar News