Bhadohi Crime News: युवक के शव को लेकर परिजनों ने किया हंगामा, आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग

Bhadohi Crime News : कोईरौना थाना में परिजनों ने एक युवक की हत्या की आशंका को लेकर प्रदर्शन किया।

Report :  Umesh Singh
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-04 09:52 GMT

Up crime today live news

Bhadohi Crime News : गोपीगंज थाना क्षेत्र (gopiganj police station) के पुरवां गांव (Purva village) के लोगों ने आज कोईरौना थाना में एक युवक की हत्या (Youth death) की आशंका को लेकर प्रदर्शन (Protest) किया। लोगों ने शव को लेकर ये धरना प्रदर्शन किया। परिजन शुक्रवार की सुबह से ही शव को रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग कर प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला

 जानकारी के मुताबिक, पुरवां गांव निवासी मुंशी ट्रैक्टर चलाकर अपनी आजीविका चलाता था। गुरुवार को वह ट्रैक्टर ट्राली पर पुआल लादकर पुरवां जा रहा था। बेरवां पहाड़पुर पर ट्रैक्टर पहुंचने पर अचानक असंतुलित होकर गिरने गिरते बच गया। ट्रेक्टर को अनियंत्रित होते देख बेरवां गांव निवासी जयशंकर पाण्डेय समेत चार पांच लोग चालक मुंशी को ट्रेक्टर से नीचे खींचकर मारने लगे और उससे पैसा और मोबाइल इत्यादि छीन लिये। साथी शिवचंद यादव बीच बचाव करने लगे, तो उन्होंने उनको भी मारा पीटा।  

 परिजनों का हंगामा 

 सूचना पाने पर ट्रेक्टर के मालिक शुरेश सिंह मौके पर पहुंचे। परिजन भी सूचना के बाद सरकारी अस्पताल कोईरौना पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने दूसरे जगह इलाज कराने की बात कही। परिजन उसे निजी वाहन से गोपीगंज में सरकारी और निजी हास्पिटल में ले गये, जहां चिकित्सकों ने मुंशी को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मुंशी की चार बेटियां और दो बेटे हैं। घर की हालत दयनीय है। 

 मामले की जांच कर रही पुलिस

 शुक्रवार की सुबह मृतक युवक के परिजनों और ग्रामीणों ने भारी संख्या में पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे के लिए मांग की। भीड़ को देखते हुए कोईरौना थाना पर पीएसी बल के साथ साथ कई थाना की पुलिस बल भी मौजूद रही। भदोही के अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है। पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर ली गई है और एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच करके उचित कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News