रिश्ते हुए तार-तार : पिता ने अपने सौतेली बेटी की लूट ली आबरू, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

जौनपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Kapil Dev Maurya
Update: 2022-02-07 15:00 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर

जौनपुर। जनपद के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित एक गांव में सौतेले पिता पर अपने ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का सनसनीखेज समाचार प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस ने पीड़ित बेटी की मां के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। पुलिस को दी गई तहरीर में अभियुक्त की पत्नी ने बताया कि आठ साल पहले उसकी दूसरी शादी पिंटू गौतम के साथ हुई थी। उस समय उसके पास बेटी थी जिसकी उम्र 3 साल की थी। 

शराबी हो अपराधी प्रवृत्ति का है आरोपी

पत्नी का आरोप है कि पति पिंटू शराबी और अपराधी प्रवृति का व्यक्ति है। उसकी नियत प्रार्थी की बेटी के प्रति ठीक नहीं थी। आरोप है 26 जनवरी को वह काम पर गई, तब घर पर पति पिंटू व 11 वर्षीय बेटी घर पर थे। काम से लौटने पर बेटी बंद कमरे में रो रही थी। बेटी से बात की तो उसने आप बीती बताई आरोप है कि पिता ने बेटी से गलत काम (दुष्कर्म) किया। इसका विरोध करने पर पति द्वारा मारपीट किया गया और गालीगलौज दी गई। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

घटना से भयभीत प्रार्थिनी ने अपनी बेटी को लेकर आजमगढ़ स्थित मायके चली गई। वह सोमवार को अपने मायके वाले परिजनों के साथ गौराबादशाहपुर थाने पहुंची और घटना के संबंध में तहरीर दी है। तहरीर मिलते ही पुलिस ने विधिक कार्यवाई कर दबिश देकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव में हुए इस सनसनीखेज मामले पर थानाध्यक्ष अवधनाथ यादव ने मुकदमा दर्ज करने की बात स्वीकारते हुए बताया कि नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोपी कामुक पिता के खिलाफ विविद धाराओं में  मुकदमा दर्ज कर उसे जेल पहुंचा दिया गया है।

Tags:    

Similar News