Hardoi News: पीडब्ल्यूडी मंत्री ने दी 71 परियोजनाओं की सौगात, बदलेगी शहर की सूरत

Hardoi News: लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने पाली में स्थित एक कार्यक्रम को संबोधित किया है। कार्यक्रम में मंत्री जितिन प्रसाद ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस का बटन दबाकर 27669.70 लाख रुपये की 71 परियोजनाओं का शिलान्यास किया है।

Update:2023-04-05 03:33 IST
पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने हरदोई में किया 71 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास- (Photo- Newstrack)

Hardoi News: हरदोई पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने पाली में स्थित एक कार्यक्रम को संबोधित किया है। कार्यक्रम में मंत्री जितिन प्रसाद ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस का बटन दबाकर 27669.70 लाख रुपये की 71 परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। पाली के रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि उनके लिए बेहद सौभाग्य का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको इतने महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी सौंपी है। वो तमाम लोगों को सड़क मुहैया करा पा रहे हैं।

उन्होंने कहा यह 71 परियोजनाएं बहुत नहीं है बल्कि आने वाले समय में इस से बहुत ज्यादा जनता को समर्पित होने वाला है। मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी के सानिध्य में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा निर्देशन में उन्हें काम करने का मौका मिला।

जितिन प्रसाद ने किया 71 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

जितिन प्रसाद ने जिन 71 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया है। यह सड़क तमाम ग्रामीण इलाकों को मुख्यालय से जोड़ने का काम करेंगी। साथ ही इन सड़क के दुरुस्तीकरण के लिए और उन सड़क की मांग को लेकर लंबे वक्त से पब्लिक डिमांड कर रही थी।

इन 71 योजनाओं में सिर्फ सवाजपुर विधानसभा नहीं बल्कि बिलग्राम सहित अन्य विधानसभाओं को भी इसका लाभ मिलेगा। कार्यक्रम में सांसद जयप्रकाश, विधायक आशीष सिंह आशू, विधायक माधवेंद्र सिंह रानू सहित जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News