यहां मिली बड़ी सफलताः मुठभेड़ में 20-20 हजार के दो ईनामी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार रात जिले की क्राइम ब्रांच और महाराजगंज पुलिस ने 20-20 हजार के दो ईनामी बदमाशों को मुठभेड़ के...

Update: 2020-07-09 05:17 GMT

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार रात जिले की क्राइम ब्रांच और महाराजगंज पुलिस ने 20-20 हजार के दो ईनामी बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंका था, जिसमें पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है, इसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: नोएडा में अवैध कब्जों पर डंडाः पुलिस व अन्य कर्मचारियों से खाली कराए 16 फ्लैट

ऐसे हुई गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच टीम और महाराजगंज पुलिस को इनपुट मिला था कि 3 जुलाई को हुई हत्या और लूट के आरोपित महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के बहुरवां गांव के आसपास है। पुलिस की संयुक्त टीम ने नाका बंदी करके सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान बोलेरो सवार बदमाश उधर से गुजरे, पुलिस टीम के रोकने पर गाड़ी पर सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और भागने लगे। तभी जिले भर में सील का अलर्ट हो गया।

इसके बाद चौतरफा पुलिस ने इन्हे घेरा और जवाब में फायरिंग की। जिसमें बदमाश लालगंज निवासी बदमाश रंजीत को गोली लग गई। जबकि महाराजगंज निवासी बदमाश रवि सिंह को पुलिस ने धर दबोचा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में नक्सली कपल ने दंतेवाड़ा के एसपी के सामने किया सरेंडर

पुलिस के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के देवतरा ग्राम के पास 3 जुलाई को महराजगंज कोतवाली निवासी प्रदीप कुमार पांडेय (30) की लाश मिली थी। मृतक एक दिन पूर्व बोलेरो गाड़ी लेकर घर से निकला था और देर रात तक घर नही पहुंचा था। मृतक प्रदीप की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, और शव बघेल गांव स्थित नैय्या नाला के पास लहूलुहान हालत में मिला था। आपको बता दें कि मृतक प्रदीप महाराजगंज ब्लॉक के ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष अर्जुन पांडेय का भाई है। वहीं एसपी स्वप्निल मंगाई की माने तो 20 हजार 20 हजार के दोनों इनमिया बदमाश को वाहन चेकिंग के दौरान भागने की प्रयास करने पर पुलिस दोनों आरोपियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्ट: नरेंद्र

ये भी पढ़ें: झांसी में साधू समेत अलग अलग जगहों में चार लोगों की हुई मौत

Tags:    

Similar News