रायबरेली में अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने संचालक को किया गिरफ्तार

नसीराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अभियुक्त हसन मिया के पास से 7 अवैध तमंचे, एक पिस्टल व कारतूसों के साथ ही असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है।

Update: 2021-03-17 13:53 GMT
असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़

रायबरेली : पंचायत चुनाव और त्यौहार के मद्देनजर पुलिस महकमे के आलाधिकारी लगातार पुलिस को मुस्तैद रहने के आदेश दे रहे है साथ ही आलाधिकारि जिलों के दौरे भी कर रहे है। पुलिस महकमे के बड़े अधिकारियों के निर्देश पर जिले की पुलिस एक्टिव नजर आ रही है।

नसीराबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता

अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने की नीति पर चलते हुए रायबरेली जिले की नसीराबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता उस वक्त हाथ लगी है जब पुलिस ने थाना क्षेत्र के खुशहाल के पुरवा में चल रही एक अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा मे निर्मित और अर्ध निर्मित अवैध असलहे व उनके बनाने के उपकरण बरामद किये। पुलिस ने फैक्ट्री संचालक को मौके से हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

 

यह पढ़ें...आदर जैन की फिल्म ‘हैलो चार्ली’ का टीजर हुआ आउट, जानिए कब होगी रिलीज

 

अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़

रायबरेली जिले की नसीराबाद पुलिस ने अवैध असलहा बनाने वाले हसन मिया को खुशहाल का पुरवा गाँव से गिरफ्तार किया और इसकी अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। नसीराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अभियुक्त हसन मिया के पास से 7 अवैध तमंचे, एक पिस्टल व कारतूसों के साथ ही असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद हुए है।

 

यह पढ़ें...TMC का घोषणापत्र जारी: ममता ने थपथपाई खुद की पीठ, खोला वादों का पिटारा

असलहा फैक्ट्री मामले का खुलासा

अवैध असलहा फैक्ट्री मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि काफी दिनों से क्षेत्र में अवैध असलहों की खपत की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद थाने की पुलिस को एलर्ट किया गया तो खुशहाल का पुरवा के पास अवैध असलहा फैक्ट्री की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो हसन मिया नाम का पकड़ा गया जो एक अवैध असलहा फैक्ट्री को संचालित करता था और छापे के दौरान मौके से ही भारी मात्रा में अवैध असलहे व कारतूस के साथ ही असलहा बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए है।

 

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

 

Tags:    

Similar News