Raebareli News: हरियाली तीज पर रंगारंग कार्यक्रम, दीप्ति को मिला ‘क्वीन’ का ताज

Raebareli News: एसएसए मॉडर्न वीमेन ग्रुप के हरियाली तीज कार्यक्रम में दीप्ति के सिर ‘तीज क्वीन’ का ताज सजा है। रतापुर स्थित निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने हरियाली तीज कार्यक्रम पर कई रंगारंग प्रस्तुतियां दीं।

Update: 2023-08-20 16:35 GMT
हरियाली तीज पर रंगारंग कार्यक्रम, दीप्ति को मिला ‘क्वीन’ का ताज : Photo-Newstrack

Raebareli News: एसएसए मॉडर्न वीमेन ग्रुप के हरियाली तीज कार्यक्रम में दीप्ति के सिर ‘तीज क्वीन’ का ताज सजा है। रतापुर स्थित निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने हरियाली तीज कार्यक्रम पर कई रंगारंग प्रस्तुतियां दीं। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। दीप प्रज्वलन मिसेज़ रीना गुप्ता ने किया।

फिल्मी गानों पर जमकर हुआ डांस

दीप प्रज्ज्वलन के बाद स्वागत गीत के साथ कार्यक्रम की रंगारंग शुरुआत हुई। इस दौरान शिल्पी रस्तोगी के स्वागत गीत ने हरियाली तीज का माहौल बना दिया। कार्यक्रम में ग्रुप की पदाधिकारी अनु और सुमन ने मुख्य अतिथि मिसेज़ रीना गुप्ता का स्वागत किया। इसके बाद सोलो भक्ति व फिल्मी गीत से तीज के इस कार्यक्रम को रंगारंग बनाते हुए महिमा, पम्मी सिंह सुमन, अनु और शिल्पी समेत दीप्ति व अन्य ने दर्शकों का खूब ध्यान बटोरा।

रैंप वॉक में बिखेरे जलवे

इसके बाद रैंप वॉक हुआ, जिसमें सोनाली, रेनू, स्वाति, दीप्ति, पम्मी महिमा व मोना ने कैटवॉक कर कार्यक्रम को जीवंत बना दिया। कैट वाक में दीप्ती अव्वल रहीं जिनके सिर तीज क्वीन का ताज सजाया गया। कैटवॉक के बाद विभिन्न गेम, हाऊजी व क्विज जैसे कार्यक्रमों में विजेता रहीं महिलाओं को यहां आमंत्रित जज उषा यादव, उषा पांडेय और रीना गुप्ता ने प्राइज देकर सम्मानित किया। इस दौरान कैटवॉक, सवाल-जवाब व सोलह श्रृंगार में अव्वल रहीं दीप्ति को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया, जिसके अंत में सुमन, शिल्पी और अनुपमा ने आई हुई सभी महिलाओं को धन्यवाद ज्ञापित किया और शुभकामनाएं दीं।

हरियाली तीज का जोरदार जश्न

कार्यक्रम में महिलाओं के बीच मेंहदी कांपटीशन का आयोजन हुआ। तरह-तरह की मेंहदी रचाकर महिलाओं ने अपनी प्रतिभा दिखाई, एक-दूसरे को अखंड सौभाग्यवती रहने की बधाई दी। जोरदार म्यूजिक के बीच सिंगल और सामूहिक नृत्य का आयोजन किया गया, जिसमें थिरकती महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Tags:    

Similar News