Raebreli News: बड़ा हादसा! तालाब में डूबकर 5 बच्चों की हुई मौत, गांव में मची चीख-पुकार

Raebreli News: रायबरेली में पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सभी तालाब में नहाने गए थे।

Update: 2023-07-08 07:30 GMT
Raebreli News (Image: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। जिले गदागंज थाना क्षेत्र के बांसी रिहायक गांव के पांच बच्चे नहाते समय तालाब में डूब गए। पांचों बच्चों के शव निकाल लिए गए हैं। हादसे से गांव में अफरा-थफरी मच गई। बारिश के चलते तालाब में पानी काफी हो गया और बच्चे धीरे-धीरे गहराई में पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

डूबे बच्चों में रीतू उम्र 8 वर्ष, सोनम उम्र 10 वर्ष, वैशाली उम्र 12 वर्ष, रूपाली उम्र 9 वर्ष, अमित उम्र 8 वर्ष की मौत हो गई। गांव में एक साथ पांच मौतों से कोहराम मच गया है। यहां गांव के ही रहने वाले आठ बच्चे तालाब में नहाने गए थे। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन व पुलिस विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। वहीं सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। राजस्व कर्मियों के द्वारा मृतक के परिजनों को मुआवजे का ऐलान किया गया है। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि बच्चे तालाब में नहाने गए थे, जिससे इनकी मौत हो गई सभी का पोस्टमार्टम कराकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बारिश के बाद हो गया था सन्नाटा

दरअसल, आठ बच्चे एक साथ तालाब में नहाने गए थे। उसी दौरान बारिश होने लगी जिससे आसपास के ग्रामीण भीगने से बचने के लिये अपने घरों को चले गए। तालाब के आसपास सन्नाटा हो गया था और उसी समय यह आठों बच्चे डूबने लगे। बच्चों को डूबता देखकर थोड़ी दूर मौजूद एक किशोरी ने तीन बच्चों को तो बचा लिया लेकिन पांच अन्य नहीं बचाये जा सके। जबतक गांव के अन्य लोग वहां पहुंचते काफी देर हो चुकी थी। पांचों बच्चों को जब बाहर निकाला गया तो उनकी मौत हो चुकी थी।

Tags:    

Similar News