Raebareli News: राहुल गांधी ने चुरुआ मंदिर में किया बजरंगबली का दर्शन

Raebareli News: सांसद राहुल गांधी आज रायबरेली दौरे पर हैं। उन्होंने जिले की सीमा पर स्थित चुरुआ मंदिर में बजरंगबली का दर्शन किया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-07-09 06:02 GMT

राहुल गांधी। (Pic: Newstrack)

Raebareli News: सांसद राहुल गांधी रायबरेली से जीतने के बाद दूसरी बार क्षेत्र में पहुंचे हैं। खराब मौसम के चलते उनका प्लेन रायबरेली नहीं पहुंच सका। उनका प्लेन लखनऊ में लैंड किया और वह लखनऊ प्रयागराज मार्ग NH 30 सड़क मार्ग से रायबरेली भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचने से पहले उन्होंने जिले की सीमा पर स्थित चुरुआ मंदिर में बजरंगबली का दर्शन किया है।

कैप्टन अंशुमान सिंह के परिजनों से मिलेंगे

लगभग आधे घंटे बाद वह यहां भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंच कर कांग्रेस पदाधिकारियों और विभिन्न संगठनों से मुलाकात के बाद मुंशीगंज स्थित शहीद स्मारक पहुंच कर शहीदों को नमन करेंगे। सांसद बनने के बाद राहुल गांधी दूसरी बार आज यहां पहुंचे हैं। इस दौरान वह कांग्रेस पदाधिकारियों के अलावा, डॉक्टर्स, अधिवक्ता व व्यापारी संगठनों के साथ ही कीर्ति चक्र प्राप्त शहीद कैप्टन अंशुमान के परिजनों से भी मिलेंगे।

ट्रामा सेंटर की मांग

राहुल गांधी से मिलने पहुंचे पूर्व कांग्रेस एम एल सी दीपक सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा को हराने के लिए इंडिया गठबंधन का बना रहना जरूरी है। वहीं डॉक्टर्स प्रतिनिधि के तौर पर राहुल गांधी से मिलने पहुंचीं डॉक्टर ओमिका सिंह ने कहा कि राहुल गांधी से बहुत उम्मीदें हैं। स्वास्थ्य के क्षेत्र में कांग्रेस ने बहुत कुछ किया भी है लेकिन प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं में लोगों की जान बचाने के लिए एक ट्रामा सेंटर का होना जरूरी है। जिसकी मांग रखी जायेगी। हम बता दें कि राहुल गांधी के कार्यक्रम में अब विलंब हो गया है। पहले दस बजे आना था अब वह लगभग बारह बजे लखनऊ से सड़क मार्ग से पहुंचेंगे।  


Tags:    

Similar News