रामपुर एसिड अटैक: पहले किया घिनौना काम, अब आरोपी बना रहे दबाव

पीड़िता के मुताबिक रफत ने उसके ऊपर तेजाब डाला और फैसल ने उसे पकड़े रखा। उसने बताया कि दुष्कर्म के मामले में मुकदमा फैसल के भाई मुजम्मिल के साथ चल रहा है, जिसमें आरोपियों द्वारा समझौते का दबाव बनाया जा रहा था।

Update: 2020-12-22 07:59 GMT
रामपुर एसिड अटैक: पहले किया घिनौना काम, अब आरोपी बना रहे दबाव

रामपुर: दुष्कर्म पीड़िता के ऊपर एसिड अटैक करने का आरोपी, मामला वापस लिए जाने का दबाव बना रहा है। उत्तर प्रदेश के रामपुर में दुष्कर्म पीड़िता पर एसिड अटैक हुआ था। कोतवाली स्वार क्षेत्र का ये मामला है, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। पीड़िता के अनुसार उस पर तीन युवकों ने एसिड डाला है। पीड़िता का ज़िला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता का आरोप है कि जिस युवक पर उसने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था, वह युवक लगातार उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। पीड़िता के ना मानने पर एसिड से हमला किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी समझौते के लिए दबाव बना रहा है

बता दें कि एसिड अटैक का ये मामला स्वार थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के अनुसार दुष्कर्म के एक केस में आरोपी पक्ष उस पर समझौते का दबाव बना रहा था। जब पीड़िता ने समझौते से इन्कार कर दिया तो आरोपी पक्ष के कुछ लोगों ने मिलकर उस पर एसिड अटैक कर दिया। हमले के बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने बताया कि हमले में फैसल, रफत और अन्य युवक शामिल थे।

ये भी देखें: गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन: CM योगी नाराज, काम में सुस्‍ती पर अधिकारीयों को चेतावनी

पुलिस ने कहा- केस दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है

पीड़िता के मुताबिक रफत ने उसके ऊपर तेजाब डाला और फैसल ने उसे पकड़े रखा। उसने बताया कि दुष्कर्म के मामले में मुकदमा फैसल के भाई मुजम्मिल के साथ चल रहा है, जिसमें आरोपियों द्वारा समझौते का दबाव बनाया जा रहा था। पुलिस के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News