बहनों ने की खुदकुशी, भाभी की हेल्प न करने पर भैया ने लगाई थी डांट

Update: 2016-02-06 14:28 GMT

बहराइच: जिले के नानपारा इलाके के एक गांव में दो बहनों ने भाई और भाभी की डांट से नाराज होकर ख़ुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि दोनों बहनों को एक दिन पहले भाई ने प्रेग्नेंट भाभी की हेल्प न करने के लिए डांट लगाई थी। बहनों की लाश गांव के बाहर एक बाग़ में पेड़ पर फंदे से लटकती मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शौच के बहाने निकली थी घर से

जिले के नानपारा कोतवाली के चंदनपुर गांव में मनोज कुमार अपने परिवार के साथ रहता है। वह नानपारा कोतवाली में चौकीदार के पद पर तैनात है। परिवार में उसकी पत्नी व मां के साथ दो बहनें रूपा (19 वर्ष)और संजू (21वर्ष)रहती थी। शनिवार दोपहर दोनों बहनें शौच के लिए घर से निकली। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो इनकी खोजबीन शुरू की गई।

खबर फैलते ही मचा कोहराम

दोनों के शव गांव के बाहर पेड़ से लटकती मिली। दोनों लड़कियों की मौत की खबर फैलते ही इलाके में कोहराम मच गया। जानकारी मिलने पर मृतका के भाई मनोज ने पुलिस को सूचना दी।

मां और भाभी ने लगाई थी फटकार

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद पांडे ने बताया की मनोज की पत्नी गर्भवती है। घर के काम में हाथ न बटाने की वजह से कल शाम उसके भाई ने दोनों को फटकार लगाई थी। आज फिर मृतका की मां और भाभी ने डांट लगाई थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी बात से नाराज रूपा और संजू ने खुदखुशी कर ली।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा:

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा, भाई की सूचना पर शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यदि कोई अन्य बात सामने आती है तो फिर कार्रवाई की जाएगी।

 

Tags:    

Similar News